Friday, May 17, 2024
Advertisement

राफ्टिंग के दौरान बैलेंस खोते ही पानी में गिरा शख्स, उसके बाद जो हुआ उसे देख आप भी डर जाएंगे, देखें Video

राफ्टिंग के दौरान हुए एक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे एक शख्स बैलेंस खो देने के कारण पानी में गिर जाता है। इसके बाद जो हुआ उसे देख आप भी डरने लगेंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 10, 2024 9:53 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आपसे अगर कोई पूछे कि ऋषिकेश किसके लिए सबसे ज्यादा फेमस है तो आपका जवाब क्या होगा? हर किसी की तरह आप भी कहेंगे कि अध्यात्म के अलावा ऋषिकेश बंजी जंपिंग और रिवर राफ्टिंग के लिए फेमस है। जो लोग कुछ एडवेंचर करना चाहते हैं मगर उनके पास ज्यादा दिन की छुट्टी नहीं होती है तो वो सभी ऋषिकेश ही जाते हैं। वहां अलग-अलग मंदिरों में दर्शन और गंगा आरती देखने के अलावा बंजी जंपिंग और रिवर राफ्टिंग जैसे एक्टिविटी भी करते हैं। इन एक्टिविटी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आपको डरा देगा।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

अभी सोशल मीडिया पर 45 सेकंड का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग एक बोट पर बैठकर राफ्टिंग कर रहे हैं। अब अगर आपने राफ्टिंग किया है तो आप जानते होंगे कि इस दौरान कुछ रैपिड्स भी आते हैं। ऐसा ही एक रैपिड इस वीडियो में आता नजर आता है। जब राफ्टिंग करने वाले लोग वहां पहुंचते हैं तो एक शख्स का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह पानी में गिर जाता है। इसके तुरंत बाद उनका गाइड उसे बचाने के लिए रस्सी फेंकने की कोशिश करता है। मगर पानी में गिरा शख्स लगभग 20 सेकंड तक कहीं नजर ही नहीं आता है। कुछ समय बाद वह पानी से  बाहर निकलता है और तब गाइड उसे रस्सी फेंककर बचाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सही एडवेंचर हो गया भाई का तो।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 24 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- राफ्टिंग ऐसा कराओ की उसका पूरा खानदान ऋषिकेश के नाम से डर जाए। वहीं कई यूजर्स ने हैरान होने और डरने वाले इमोजी को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

जुगाड़ करो तो ऐसा कि हर कोई हिल जाए, शख्स ने कार में ही लगा दी जूस निकालने की मशीन, Video Viral

CCTV कैमरे में कैद हुई शख्स की ऐसी हरकत जिसे देख आपको नहीं होगा यकीन, Video हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement