Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

CCTV कैमरे में कैद हुई शख्स की ऐसी हरकत जिसे देख आपको नहीं होगा यकीन, Video हो रहा है वायरल

अभी जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे। वीडियो में शख्स ने कुछ ऐसा किया जिसपर आपका यकीन मुश्किल हो जाएगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 10, 2024 7:52 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने किसी दूसरे इंसान के जूते को फेंका

हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने भी ना जाने कितने ही वायरल वीडियो देखे होंगे। किसी वीडियो में लोग लड़ते हुए नजर आते हैं तो किसी वीडियो में लोगों का गजब का जुगाड़ देखने को मिल जाता है। इसके अलावा भी तमाम तरीके के वीडियो वायरल होते रहते हैं। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि कोई इतना बड़ा हो जाने के बाद भी ऐसी हरकत कर सकता है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको पूरी तरह से हैरान कर सकता है। वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स टहलते हुए एक जगह पर आकर खड़ा हो जाता है। वहां कुछ सामान रखा हुआ है जिसमें एक जोड़ी जूते भी हैं। शख्स वहां से एक पैर का जूता उठाता है और उसे फेंक देता है। आपने आजतक कई वीडियो देखे होंगे मगर क्या किसी वीडियो में किसी भी शख्स को कुछ ऐसा करते हुए देखा है। यह पूरा नजारा वहां लगे CCTV में कैद हो गया जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'किस बात की दुश्मनी भाई।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पगलाया हुआ है का? दूसरे यूजर ने लिखा- इसे जानी दुश्मनी बोलते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- पक्का इसकी कोई जूते की दुकान होगी नजदीक में, यह डिमांड बढ़ा रहा है। एक यूजर ने लिखा- कुछ तकलीफ होगी।

ये भी पढ़ें-

ये बंदा तो अल्ट्रा हेवी ड्राइवर निकला भाई! Video देखने के बाद आंखें खुली की खुली रह जाएंगी

क्या आपने कभी देखी है ऐसी अनोखी नाव? Video इंस्टाग्राम पर हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement