Monday, May 20, 2024
Advertisement

किसान की ऐसी तैयारी देखकर तो भूत भी डर जाएंगे, सोशल मीडिया पर दिखा गजब का Video

इस समय सोशल मीडिया पर एक अनोखा वीडियो देखने को मिला। वीडियो में नजर आया कि किसान ने अपने खेत से जानवरों को दूर रखने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया हुआ है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 09, 2024 16:50 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA किसान ने अपने खेत में लगाया डरावना बिजूका (Scarecrow)

आप जब कभी भी बोर होते होंगे तो मनोरंजन की तलाश में सोशल मीडिया की तरफ जरूर जाते होंगे। कोई इंस्टाग्राम स्क्रोल करने लगता है तो कोई ट्विटर पर मजेदार पोस्ट देखने के लिए पहुंच जाता है। कुछ फेसबुक का भी इस्तेमाल करते हैं। कुल मिलाकर बात यह है कि अपनी मूड फ्रेश करने के लिए अधिकतर लोग सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। इसके पीछे एक सीधा कारण यह है कि इन प्लेटफॉर्म्स पर मजेदार कंटेंट की कोई कमी नहीं रहती है। अभी हमें भी एक मजेदार वीडियो नजर आया तो हमने सोचा कि आपको भी इस वीडियो के बारे में बता दें। आइए फिर बिना किसी देरी के जानते हैं कि वीडियो में क्या नजर आया।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

जितने भी लोग इस खबर को पढ़ रहे हैं उन सभी ने कभी ना कभी एक खेत ऐसा देखा होगा जिसमें एक डंडे के ऊपर कपड़ा डालकर उसे खेत में लगा दिया गया हो। इसके अलावा डंडे के सबसे ऊपर एक मटका भी दिखा होगा जिसपर एक चेहरा बना हुआ होगा। अब जिन लोगों को इसके बारे में नहीं पता उन्हें बता दें कि इसे 'Scarecrow' कहा जाता है। अब इस नाम में क्रो आ रहा है तो इसका इस्तेमाल सिर्फ कौआ को भगाने के लिए नहीं होता बल्कि अन्य जानवरों को भी खेत से दूर रखने के लिए होता है। अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। एक किसान ने अपने खेत में Scarecrow लगाया हुआ है। मगर यह इतना डरावना है कि अगर इसे रात में कोई भूत भी देख ले तो शायद वह भी डर जाए। हवा के चलते ही यह बिजूका इधर-उधर हिलता है जो इसे और भी डरावना बनाता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'रात में इसको देखकर खेत का मालिक खुद डर जाएगा।' वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो को खबर लिखे जाने तक 14 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

ये भी पढ़ें-

ट्रेन की पटरी पर दिखा ऐसा नजारा जिसने हर किसी को कर दिया हैरान, Video हो रहा है वायरल

ऐसा भी क्या आलस! मेडिकल कॉलेज के वार्ड में स्कूटी से घूमती दिखी महिला नर्स, Video काफी तेजी से हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement