Friday, May 17, 2024
Advertisement

ये आज का भिखारी है बॉस! कार्ड स्वाइप मशीन लेकर भीख मांगने निकलता है, Video हुआ वायरल

आजकल एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसने हर किसी के दिमाग का फ्यूज उड़ा दिया है। एक भिखारी अपने साथ कार्ड स्वाइप करने वाली मशीन लेकर घूमता दिखा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: May 09, 2024 11:53 IST
कार्ड स्वाइप मशीन लेकर भीख मांगने निकला भिखारी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कार्ड स्वाइप मशीन लेकर भीख मांगने निकला भिखारी

हर दिन इंस्टाग्राम, ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म पर कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। आप भी इन प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होने वाले वीडियो देखते ही रहते होंगे। सोशल मीडिया पर किस दिन क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। कभी डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी लड़ाई का वीडियो वायरल होता है। इसके अलावा पब्लिक प्लेस पर स्टंट, अश्लील हरकत करते लोगों का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है। मगर अभी इन सभी से हटकर एक दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपका हैरान होना तय है। वायरल हो रहा वीडियो एक भिखारी का है जो एक कपल से भीख मांगने के लिए जाता है। इसके बाद वहां जो भी हुआ, वो आपके होश उड़ा देगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आया।

ऐसा भिखारी आपने देखा है कभी?

आप जब भी कहीं जाते हैं और सिग्नल पर आपको अपनी गाड़ी को रोकना पड़ता है तो वहां अकसर कोई भिखारी होता है जो भीख मांगने के लिए आ जाता है। इसके अलावा और भी कई जगहों पर भिखारी भीख मांगते हुए नजर आते हैं। जिन लोगों को भीख देने का मन नहीं होता है वो एक ही बात कहते हैं कि, 'छुट्टा नहीं है।' ऐसा ही एक महिला ने किया मगर अगले ही पल भिखारी ने उन्हें पूरी तरह से शॉक कर दिया। वायरल वीडियो में नजर आता है कि एक महिला भिखारी को 'छुट्टे नहीं हैं' वहां से भेजना चाहती है। मगर भिखारी कहने लगता है कि मैं छुट्टे दे दूंगा। इसके बाद उस महिला ने कहा कि मेरे पास कार्ड है। यह सुनते ही भिखारी कहता है कि मेरे पास मशीन है और फिर वह अपने बैग से कार्ड स्वाइप करने वाला मशीन निकालकर दिखा देता है। यह देखते ही वह हैरान हो जाती है और हंसने लगती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sarcasticschool_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए टेक्स्ट में लिखा है, 'एक चालाक भिखारी।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 20 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मतलब मैं जीना छोड़ दूं क्या, मेरी कोई फीलिंग नहीं है क्या? वहीं कई यूजर्स हंसने वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

देखो-देखो आपके फेवरेट छोले भटूरे के साथ ये क्या हो रहा है, Video देख लोगों का दिमाग हुआ खराब

देश का वह मतदान केंद्र जहां सिर्फ एक शख्स करता है वोटिंग, 100 प्रतिशत डलता है वोट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement