Monday, May 13, 2024
Advertisement

क्या आप जानते हैं फोन चलाने के सही और गलत एंगल? Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर लोग क्या शेयर कर दें और कब क्या देखना पड़े, कुछ कहा नहीं जा सकता है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 08, 2024 12:06 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में फोन हर किसी के जीवन का एक जरूरी हिस्सा बन गया है। ऐसा मान लीजिए कि अगर फोन नहीं तो फिर बहुत कुछ रुक जाएगा। ऑफिस का काम हो, पढ़ाई हो, कहीं जाने के लिए रास्ता जानना हो, किसी विशेष विषय के बारे में जानना हो या फिर मनोरंजन चाहिए, हर काम में फोन की जरूरत पड़ती है। वैसे तो फोन की शुरूआत इसलिए की गई थी कि लोग अपने परिवार वालों से दूर से भी बात कर सकते हैं मगर आज के समय में एक फोन कई जिम्मेदारियां निभा रहा है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो फोन से जुड़ा हुआ है। वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से दंग हो जाएंगे।

वीडियो में क्या बताया गया?

आप जब भी फोन को चलाते हैं तो क्या उसके लिए कोई सही एंगल की तलाश करते हैं? जाहिर सी बात की ऐसा कोई नहीं करता है। फोन को लोग केवल अपनी आंखों के सामने लाते हैं और उसका इस्तेमाल करते हैं। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ एंगल बताया जा रहा है। वीडियो में पहले बताया जाता है कि फोन को नीचे देखते हुए नहीं चलाना चाहिए बल्कि फोन को आंखों के सामने लाकर चलाना चाहिए। इसके बाद दो और अलग एंगल के बारे में बताया गया है कि बेड पर बैठकर और कुर्सी पर बैठकर किस एंगल में आने के बाद फोन चलाना चाहिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @Enezator नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए इसे एक 'health tactics' कहा गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 66 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मुझ पर भरोसा करो, मैं कहता हूं कि कोई इसे याद नहीं रखेगा। दूसरे यूजर ने लिखा- इससे अच्छा है फोन का इस्तेमाल बंद करो और सो जाओ। तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसा भी है क्या? वहीं कुछ यूजर्स ने इसे हेल्थी बताया।

ये भी पढ़ें-

अरे भाई इस बंदे ने तो Scorpio को ही खेतों में लगा दिया, Video देखकर यकीन करना हो जाएगा मुश्किल

ये आदमी है या फिर Iron Man! शख्स का Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement