Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

"अच्छी पढ़ाई के लिए बेटी को कौन सा परीक्षा दिलावाऊं", जब एक ऑटो ड्राइवर ने सवारी से मांगी सलाह

बेंगलुरु में रहने वाली एक महिला से ऑटो ड्राइवर ने अपनी बेटी की अच्छी शिक्षा के लिए उससे सलाह मांगी। जिसके बाद उन दोनों के बीच सेट और नीट जैसे प्रेश परीक्षाओं को लेकर चर्चा हुई।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 07, 2024 22:21 IST
महिला पेशे से एक आर्किटेक्ट है और वह बेंगलुरु में रहती है- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला पेशे से एक आर्किटेक्ट है और वह बेंगलुरु में रहती है

सोशल मीडिया पर एक महिला का पोस्ट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें महिला ने बेंगलुरु में रहने वाले एक ऑटो ड्राइवर से हुए अपनी बातचीत को शेयर किया है। पोस्ट में महिला बताती है कि वह बेंगलुरु में एक ऑटो ड्राइवर से मिली जिससे बात कर उसके दिल को बहुत सुकून मिला। वह बताती है कि ऑटो ड्राइवर से इस मुलाकात के बाद वह बहुत ही खुश हुई। उसने अपनी बेटी की बेहतर शिक्षा के लिए मुझसे सलाह मांगी। जिसे सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगा। 

बेटी की पढ़ाई के लिए ऑटो ड्राइवर ने मांगी सलाह

वायरल हो रहे इस पोस्ट को @NamrataSRao नाम की यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- जिस ऑटो से मैं जा रही थी उसके ऑटो ड्राइवर ने मुझसे अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए एक सलाह मांगी। उनकी बेटी अभी 11वीं क्लास में है। उन्होंने पूछा कि अपनी बेटी को वह कौन सा प्रवेश परीक्षा दिलवाएं। उन्होंने सेट और नीट जैसी परीक्षाओं के बारे में मुझसे बात की। जब मैंने  उनसे पूछा कि क्या वह अक्सर यात्रियों के साथ ऐसी बातचीत करते हैं, तो ड्राइवर ने जो कहा वह दिल को छू लेने वाली बात थी। उन्होंने कहा- नहीं मैडम, हम लोगों को समझते हैं, हमें वाइब्स भी मिलती हैं। मुझे लगा कि इस बारे में पूछने के लिए आप एक सही इंसान हैं, इसीलिए पूछा।" उन्होंने आगे बताया कि "कई बार, यात्री इयरफ़ोन लगाकर संगीत सुनते हुए अपनी ही दुनिया में खोए रहते हैं। तब वह पूरी तरह से ड्राइविंग पर ध्यान देते हैं।"

महिला के पोस्ट पर लोगों ने किया कमेंट

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद इसे लाखों लोगों ने देखा और इसे लाइक किया है। वहीं, कई लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- "हां, अगर टैक्सी चालक या ऑटो चालक इच्छुक है तो उसके साथ बात करना अच्छी बात है।" दूसरे ने लिखा- ऑटो ड्राइवर की बेटी को मेरा आशीर्वाद, वह अपने जीवन में कामयाब होकर अपने मां-बाप का नाम रोशन करे।

ये भी पढ़ें:

घर-सोना सब बेच दिया, दो महीने से खाना नहीं खाया, पर्चा निरस्त होने पर फफक पड़ा प्रत्याशी, कहा- काट डालेगा इन सबको

खाने के लिए प्लेट में रखा था जिंदा ऑक्टोपस, मौका मिलते ही जान बचाने को हुआ फरार, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement