Saturday, May 18, 2024
Advertisement

खाने के लिए प्लेट में रखा था जिंदा ऑक्टोपस, मौका मिलते ही जान बचाने को हुआ फरार, देखें Video

सोचिए जरा आप खाने के लिए डाइनिंग टेबल पर बैठे हों और आपके खाने से एक जिंदा ऑक्टोपस बाहर निकल कर भागने लगे। अब ऐसे में क्या होगा। कछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 07, 2024 20:05 IST
खाने के प्लेट में रखा ऑक्टोपस लगा भागने- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA खाने के प्लेट में रखा ऑक्टोपस लगा भागने

खाने को लेकर हर एक इंसान की अपनी अलग-अलग पसंद है। किसी को वेज खाने में मजा आता है तो किसी को नॉनवेज। कई लोग इन सबसे आगे निकल कर विगन बन चुके हैं। जिनका मानना है कि जानवरों को मारना या उनका इस्तेमाल अपने फायदे के लिए करना गलता है। अब अगर विगन लोग इस वीडियो को देख लें तब तो उनका पारा बहुत ही ज्यादा गरम हो जाएगा। दरअसल, वीडियो में ये देखा जा सकता है कि एक टेबल पर खाने के प्लेट सजे हुए हैं। जिसमें तरह-तरह के नॉनवेज डिशेज रखे हुए हैं। लेकिन जो हैरान कर देने वाली बात थी वह ये कि रखे गए प्लेटों में एक प्लेट में जिंदा ऑक्टोपस को रखा गया था। जो प्लेट से निकल कर भागते हुए दिख रहा है।  

प्लेट से निकल कर भागने लगा ऑक्टोपस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक रेस्टोरेंट में डाइनिंग टेबल पर तरह-तरह के फूड आइटम्स परोसे गए थे। जिनमें एक जिंदा ऑक्टोपस भी शामिल था। अगले ही पल आप देखेंगे कि वह ऑक्टोपस सर्व किए हुए प्लेट से निकल कर भाग रहा है। ऑक्टोपस को टेबल पर चलते हुए देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा है मानो वह टेबल से उतरकर भागने की फिराक में हो और अपनी जान बचाने के लिए वह वहां से बचकर निकल रहा हो। वीडियो में दिखा यह नजारा काफी चौंका देने वाला था।

वीडियो देख लोग रह गए दंग 

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bestfishing2024 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक साढ़े तीन करोड़ लोगों ने देखा और 7 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। जबकि हजारों लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इंसान अपने खाने के लिए कितनी जीवों की हत्या करता है। दूसरे ने लिखा- जानवर भी अपनी जिंदगी चाहते हैं, उन्हें जीने दो। विगन बनों। एक अन्य यूजर ने लिखा- इंसान इस धरती पर रहना डिजर्व नहीं करता।

ये भी पढ़ें:

चप्पल में ही बना ली सिगरेट और माचिस छुपाने की जगह, घरवालों से छुपकर सुट्टा पीने वाले जरूर देखें ये Video

"होने वाली पत्नी ने 11 साल के लड़के के साथ...", सच पता चलते ही शख्स ने मंगेतर संग तोड़ा रिश्ता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement