Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

ये आदमी है या फिर Iron Man! शख्स का Video सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपनी ताकत का बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: May 08, 2024 11:06 IST
शख्स ने अपने हाथ से लोहे का पाइप मोड़ा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने अपने हाथ से लोहे का पाइप मोड़ा

आज के समय में लोगों का ध्यान फिटनेस की तरफ काफी बढ़ गया है। हर कोई अपने आप को फिट रखने की कोशिश करता है। कोई इसके लिए जिम जाता है तो कोई घर पर ही एक्सरसाइज करता है। इतना ही नहीं कुछ लोग तो अपनी बॉडी बनाने के लिए बाहर का खाना भी छोड़ देते हैं। लोग यह सब सिर्फ इसलिए करते हैं ताकि वो मजबूत हो सके और अपनी बॉडी को अच्छा बना सके। ऐसा भी हो सकता है कि आप भी अपनी बॉडी बनाने में लगे हुए होंगे। मगर सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपनी फिटनेस और मजबूती दिखाकर हर किसी को हैरान कर दिया है। उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी दंग हो जाएंगे।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपनी मजबूती दिखा रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स ने दो सिलेंडर पर एक लोहे का पाइप बांध दिया है। इसके बाद वह दूसरे लोहे से उसे मारकर लोगों को यकीन दिला रहा है कि पाइप लोहे का ही है। इसके बाद वह उस पाइप को अपने हाथ से मारना शुरू करता है। शख्स ऐसा तब तक करता रहता है जब तक वह पाइप मुड़ नहीं जाता है। कुछ देर की मेहनत के बाद वह पाइप को मोड़ देता है। यहां लोगों के गलती से थोड़ी चोट लग जाए तो वो सह नहीं पाते हैं, वहीं इस शख्स ने अपने हाथों से मारकर एक लोहे के पाइप को मोड़ दिया है। इसी कारण वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 14 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मैंने सिर्फ यह देखकर अपना हाथ तोड़ लिया। दूसरे यूजर ने लिखा- ये सच में अद्भुत है। तीसरे यूजर ने लिखा- यह बहुत खतरनाक है, लेकिन यह काफी अविश्वसनीय है। देखते समय मैं अपना चेहरा बनाना बंद नहीं कर सका, मुझे दर्द हो रहा था। वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में इसे फेक वीडियो बताया।

ये भी पढ़ें-

हरिद्वार में 13 फीट लंबे अजगर को देखकर छूटा लोगों का पसीना, किया गया रेस्क्यू, सामने आया VIDEO

Video: काली साड़ी में लड़की ने मारी बैक फ्लिप, सामने बैठी टीचर्स का मुंह रह गया खुला का खुला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement