Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

गर्मी से भैंसों को बचाने के लिए शख्स ने तबेले में लगवा दी दो-दो AC - VIDEO

एक आदमी ने अपनी भैंसों को इस चिलचिलाती गर्मी से बचाने के लिए तबेले में दो-दो AC लगवा दिए। शख्स की नेकदिली देख लोग उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 08, 2024 6:58 IST
भैंसों को बचाने के लिए तबेले में लगा दिए दो AC- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भैंसों को बचाने के लिए तबेले में लगा दिए दो AC

इस चिलचिलती गर्मी से बचने के लिए इंसान हर तरह की जुगत कर रहा है। कोई अपने कमरे में AC लगवा रहा तो कोई कूलर के सहारे गर्मी काट रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख बड़े-बड़े दौलतमंद लोग भी शरमा जाएं। जहां आमतौर पर इंसान खुद को गर्मी से बचाने के लिए AC लगवाता है वहीं एक शख्स ऐसा भी है जिसने अपने भैंसों को गर्मी से बचाने के लिए उनके तबेले में दो-दो AC लगवा दिया है। इस शख्स की अमीरी की अलग परिभाषा को देख लोग उसकी तारीफ करते थक नहीं रहे। 

तबेले में लगा डाले दो-दो AC

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तबेले में कुछ भैंसें और उनके बच्चे बंधे हुए हैं। उन्हें गर्मी न लग जाए इसके लिए उनके मालिक ने बहुत ही तगड़ा व्यवस्था किया है। अपने जानवरों को बचाने के लिए मालिक ने तबेले में दो-दो AC लगवा रखा है। साथ में उन्होंने पंखे भी लगवाए हैं। कम तापमान होने की वजह से भैंस और उनके बच्चे आराम फरमा रहे हैं। यूं तो कई ऐसे नेकदिल इंसान हैं जो गर्मी से बेजुबान जानवरों को बचाने के लिए उनके पानी पीने का इंतजाम और उनके लिए छांव की व्यवस्था जरूर कर देते हैं। वीडियो देखने के बाद शख्स के इस नेकदिली को देख लोग उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

वीडियो देख लोगों ने किया मजेदार कमेंट

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @manjeetmalik567 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और उसे लाइक किया है। जबकि तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। कमेंट करने वाले लोगों में से ज्यादातर लोगों का कहना है कि भाई पैसा हो तो इतना हो। वहीं, कुछ लोगों ने कहा- बहुत अच्छा काम किया है भाई तुमने, मेरी भी खाट इसमें लगवा दे, तेरी भैंसों को मैं चारा डाल दूंगा।   

ये भी पढ़ें:

"अच्छी पढ़ाई के लिए बेटी को कौन सा परीक्षा दिलावाऊं", जब एक ऑटो ड्राइवर ने सवारी से मांगी सलाह

घर-सोना सब बेच दिया, दो महीने से खाना नहीं खाया, पर्चा निरस्त होने पर फफक पड़ा प्रत्याशी, कहा- काट डालेगा इन सबको

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement