Monday, May 20, 2024
Advertisement

ऐसा भी क्या आलस! मेडिकल कॉलेज के वार्ड में स्कूटी से घूमती दिखी महिला नर्स, Video काफी तेजी से हुआ वायरल

पीलीभीत मेडिकल कॉलेज में महिला नर्स की मनमानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: May 09, 2024 14:52 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वार्ड में स्कूटी पर घूमती हुई नर्स

सोशल मीडिया के आ जाने से लोगों काफी सहूलियत मिली है। एक तरफ जहां लोगों का टैलेंट दुनिया में उजागर होता है, वहीं दूसरी तरफ लोगों की मनमानी या कोई गलत काम काफी तेजी से लोगों की नजर में आता है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक नर्स की मनमानी देखने को मिल रही है। दरअसल पीलीभीत का यह वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइए बिना किसी देरी के आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

वार्ड में घूमने का यह नया तरीका देख लीजिए

इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि मेडिकल कॉलेज के OPD वार्ड में काफी मरीज मौजूद हैं। तभी वहां एक महिला नर्स अपनी स्कूटी पर बैठकर आती हुई नजर आ रही है। स्कूटी आने के कारण वहां खड़े मरीजों को इधर-उधर हटना पड़ रहा है। लेकिन नर्स को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपनी आंखों पर काला चश्मा लगाकर मस्त स्कूटी पर घूम रही है। यह वीडियो पीलीभीत मेडिकल कॉलेज का है। वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उच्च अधिकारी अलर्ट हो गए और मामले में जांच करके उचित कार्रवाई करने के आदेश भी दे दिया।

यहां देखें वह वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग अकाउंट से इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग भी रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- गर्व कीजिये, आप उत्तर प्रदेश में है। दूसरे यूजर ने लिखा- पागल लगती है। इसी तरह लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं।

(कुलदीप कल्प की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

ऐसा तगड़ा सवाल देखकर तो आपके टीचर भी शॉक्ड हो जाएंगे, स्क्रीनशॉट हुआ इंस्टाग्राम पर वायरल

महिला ने सिगरेट ना पीने वालों को बताया Looser, पोस्ट वायरल हुआ तो डॉक्टर साहब ने कह दी ये बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement