Monday, May 20, 2024
Advertisement

ऐसा तगड़ा सवाल देखकर तो आपके टीचर भी शॉक्ड हो जाएंगे, स्क्रीनशॉट हुआ इंस्टाग्राम पर वायरल

सोशल मीडिया पर इस बार कोई वीडियो नहीं बल्कि एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। इस स्क्रीनशॉट में ऐसा सवाल जिसे पढ़ने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 09, 2024 13:00 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल हो रहा सवाल

किसी भी शख्स को जब कोई सवाल समझ में नहीं आता है तो वह क्या करता है? कुछ लोग गूगल करेंगे, कुछ लोग किताब में खोजेंगे मगर अधिकतर लोग अपने टीचर से उसका जवाब मांगेंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि टीचर उन्हें अच्छे से समझा देंगे। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे सवाल दिख जाते हैं जो टीचर्स के भी दिमाग का फ्यूज उड़ा सकता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही सवाल का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। इसे पढ़ने के बाद आप भी पूरी तरह से हैरान हो जाएंगे। आप इसका जवाब देना भी चाहेंगे मगर दो जवाबों के बीच उलझ कर रह जाएंगे।

क्या है वह तगड़ा सवाल?

इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें कथित तौर पर एक टीचर और स्टूडेंट के बीच बातचीत नजर आ रही है। शख्स ने टीचर का नंबर 'English Teacher' के नाम से सेव किया है। वह अपने टीचर से पूछता है, क्या आप इंग्लिश के एक्सपर्ट हैं? इसके जवाब में सामने से जवाब आता है, हां, कोई शक नहीं है। फिर बच्चा कहता है, फिर इस सवाल का जवाब दो। टीचर कहता है. ठीक है। इसके बाद बच्चा सवाल पूछता है कि, 'A mother beats up her daughter because she was drunk. Tell me, who was drunk?' हिंदी में कहें तो उसने लिखा, 'एक मां ने अपनी बेटी को इसलिए पीटा क्योंकि वह नशे में थी। बताओ कौन नशे में था?'

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद दो जवाब में फंस जाएंगे। एक जवाब आपके मन में आएगा कि बेटी नशे में थी इसलिए मां ने उसे मारा। दूसरा जवाब आएगा कि, मां नशे में थी इसलिए उसने अपनी बेटी को मारा। इस पोस्ट को देखने के बाद मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इसका जवाब She है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह एक फैमिली मैटर है, दूर रहें। तीसरे यूजर ने लिखा- महिला। एक अन्य यूजर ने लिखा- 5 स्टार खाओ और कुछ मत करो।

ये भी पढ़ें-

महिला ने सिगरेट ना पीने वालों को बताया Looser, पोस्ट वायरल हुआ तो डॉक्टर साहब ने कह दी ये बात

भाई ने फिजिक्स की क्लास ली होती तो आज ऐसा नहीं होता, आप भी देखें वायरल Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement