Saturday, May 18, 2024
Advertisement

न्यूज एंकर का ड्रेस देख दर्शक ने चैनल को कर दिया मेल, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल तो लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसे ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार नरेल्डा जैकब्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक दर्शक द्वारा भेजे गए मेल का स्क्रीनशॉट भी लगाया है।

Edited By: Adarsh Pandey
Published on: May 09, 2024 11:36 IST
वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : NARELDA_JACOBS (INSTAGRAM) वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार नरेल्डा जैकब्स के एक पोस्ट ने इंटरनेट की जनता का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इस पोस्ट में एक व्यूअर की तरफ से चैनल को किए मेल का स्क्रीनशॉट पर उसपर महिला पत्रकार का रिएक्शन भी मौजूद है। दरअसल एक व्यूअर ने चैनल को इस बात के लिए मेल कर दिया कि खबर पढ़ने के दौरान महिला पत्रकार का पहनावा पसंद नहीं आया है। जब यह मामला सामने आया तो नरेल्डा जैकब्स ने इस मेल का स्क्रीनशॉट, उस प्रोग्राम की अपनी फोटो को शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया है। आइए आपको पूरी जानकारी देते हैं।

महिला पत्रकार ने पोस्ट में क्या कहा?

इंस्टाग्राम हैंडल पर पत्रकार नरेल्डा जैकब्स ने अपनी फोटो के साथ एक स्क्रीनशॉट को शेयर किया है। इस स्क्रीनशॉट में व्यूअर का मेल देखा जा सकता है। मेल में शख्स ने फीडबैक देते हुए लिखा है, 'समाचार पढ़ने के लिए अनुचित पहनावा।' इस बात को लिखते हुए उसने चैनल को मेल कर दिया। इसपर नरेल्डा जैकब्स ने रिएक्ट करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'हाँ, हमें अभी भी इस तरह के ईमेल प्राप्त होते हैं। हाँ, यह पूरे न्यूज़ रूम में चला गया। हाँ, मैं उस समय ऑन एयर थी। हाँ, इसका उद्देश्य मुझे लज्जित और अपमानित करना है। नहीं, मैंने जो पहना है वह अनुचित नहीं है लेकिन आपका ईमेल निश्चित रूप से अनुचित है।'

यहां देखें वायरल पोस्ट

लोगों ने कही ये बात

इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने भी रिएक्ट किया है। एक यूजर ने नरेल्डा का सपोर्ट करते हुए लिखा- जब आप वास्तव में खुद से नफरत करते हैं, तो आप अजनबियों को उन्हें बताने के लिए ईमेल करने का निर्णय लेते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- भेजने वाला साफ तौर पर एक शताब्दी से अधिक समय से घर से नहीं निकला है। इसी तरह लोगों ने नरेल्डा के सपोर्ट में कई कमेंट किए हैं।

ये भी पढ़ें-

भाई ने फिजिक्स की क्लास ली होती तो आज ऐसा नहीं होता, आप भी देखें वायरल Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement