Saturday, May 18, 2024
Advertisement

"...डर के मारे मैं कांप रहा था", Delhi Metro में लड़के संग हुई गंदी हरकत, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भव्य नाम के यूजर ने बताया कि मेट्रो में उसके साथ एक शख्स ने गंदी हरकत की। इस पूरे मामले के बारे में बताते हुए उसने एक पोस्ट लिखी और उसमें दिल्ली पुलिस को टैग किया।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 05, 2024 15:17 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

आए दिन दिल्ली मेट्रो के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कोई सीट के लिए झगड़ा करता है तो कोई अश्लील रील बनाते हुए नजर आता है। हाल में दिल्ली मेट्रो से एक यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। जहां एक सोलह साल के लड़के ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से बताया कि उसके साथ दिल्ली मेट्रो में गंदी हरकत की गई। एक अन्य यात्री ने लड़के के साथ अश्लील हरकत की। लड़के का नाम भव्य है और उसने अपने एक्स अकाउंट पर एक कहानी शेयर करते हुए अपने साथ हुई खौफनाक वारदात के बारे में बताया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

लड़के ने पोस्ट में बताया कि उसके साथ ये घटना तब घटी जब वह येलो लाइन पर समयपुर बादली स्टेशन की ओर जाने वाली ट्रेन में चढ़ा था। उसने पुलिस डिपार्टमेंट को टैग करते हुए लिखा, "मेरा अभी दिल्ली मेट्रो में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर शोषण हुआ है। मैं 16 साल का लड़का हूं और मेट्रो में अकेला यात्रा कर रहा था। मेरी ओरिजिनल पोस्ट Reddit पर है और लोगों ने मुझे यहां पोस्ट करने और दिल्ली पुलिस को टैग करने के लिए कहा, इसलिए मैं ये कर रहा हूं।" 

ट्रेन में मेरे साथ हुई छेड़छाड़

अपने अगले पोस्ट्स में लड़के ने अपनी कहानी सुनाते हुए बताया- "मेट्रो में मेरे पीछे खड़ा एक शख्स मेरे साथ छेड़छाड़ कर रहा था। वह मुझे गलत तरीके से छू रहा था। अपने साथ ऐसा होता देख मैं डर गया था। इसके बाद मैंने उसका हाथ पीछे से पकड़ लिया लेकिन वह मेरे हाथ को भी छूने लगा, जिससे मैं एकदम चौंक गया, लेकिन मैं कुछ नहीं कर पाया और आगे बढ़ गया। फिर उसने मेरा पीछा किया और मैं बहुत डर गया। मैं वहीं सुन्न खड़ा होकर अपने स्टॉप के आने का इंतज़ार करने लगा।"

"मैं डरा हुआ था और काँप रहा था"

लड़के ने आगे घटना के बारे में बताते हुए लिखा- "उस शख्स ने मुझे फिर से छूने की कोशिश की। इस बार मैंने उसके हाथ पर बहुत जोर से चुटकी काट ली और शायद खून बहने लगा इसलिए वह थोड़ी देर के लिए रुक गया। ये सब तब हुआ जब मैं उसका चेहरा नहीं देख सका था। फिर मैं उतरने के लिए बेसब्री से इंतज़ार करने लगा। उसने फिर तीसरी बार ऐसा किया। उसने मुझे जोर से छुआ और इस बार मुझे बहुत तकलीफ हुई जिसके बाद मैंने उसके बाल पकड़ लिए और उसकी तस्वीर खींच ली। मैं डरा हुआ था और काँप रहा था लेकिन फिर भी मैंने ऐसा किया। इसके बाद मैंने वहां कुछ देर इंतजार किया और उसने बहस करने की कोशिश की लेकिन कुछ नहीं हुआ।"

"जैसे-तैसे मैं वहां से निकला"

"जैसे ही मैं अपने स्टेशन (कश्मीरी गेट) पर पहुंचा, मैं बाहर निकला और उसे धोखा देने की कोशिश करते हुए विपरीत रास्ते पर जाने लगा, कुछ देर तक ऐसा ही हुआ, लेकिन आखिरकार मुझे येलो लाइन पर जाना पड़ा और उसने मुझे रास्ते में ही पकड़ लिया। मैं जितनी जल्दी हो सके एस्केलेटर पर चढ़ गया। उसने मुझे संकेत देने की कोशिश की कि वह मेरे लिए आ रहा है और जब एस्केलेटर ऊपर जा रहा था तो मैं उसे देख रहा था। वह भी एस्केलेटर पर चढ़ गया लेकिन मैं जितनी तेजी से भाग सकता था दौड़ा। मैं अपनी जान बचाने के लिए भागा और जितनी जल्दी हो सके एक सुरक्षित स्थान पर चला गया। मैं गलत स्टेशन पर चला गया और यहां एक स्टेशन गार्ड मिला जिसने मेरी मदद की और स्थिति को समझा। वह बहुत दयालु थे और आखिरकार उन्होंने मुझे ट्रेन तक पहुंचाया। मैं अब सुरक्षित घर पर हूं।"

लड़के के पेस्ट पर दिल्ली पुलिस ने किया रिप्लाई

लड़के के इस पोस्ट पर हजारों की तदाद में लोगों ने कमेंट किया और उसके साथ हुए दुर्व्यवहार के लिए दुख जताया। कई लोगों ने उसे कानूनी तौर पर मदद पहुंचाने की भी बात कही। कुछ अन्य लोगों ने लड़के को इस मामले के बारे में अपने माता-पिता को बताने को कहा और अधिक गंभीर कार्रवाई करने को कहा। दिल्ली पुलिस ने भी लड़के के पोस्ट पर रिप्लाई किया और उससे अधिक जानकारी देने को कहा।

ये भी पढ़ें:

लड़के ने टिकट पर बनाया पुलिस वाले का स्केच, देखते ही चेहरे पर खिलखिला उठी मुस्कान, आंखों को सुकून देगा ये Video

दूल्हे को साली के साथ डांस करता देख दुल्हन भी स्टेज पर किसी और के साथ लगी नाचने, Video वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement