Saturday, May 18, 2024
Advertisement

लड़के ने टिकट पर बनाया पुलिस वाले का स्केच, देखते ही चेहरे पर खिलखिला उठी मुस्कान, आंखों को सुकून देगा ये Video

एक पुलिस वाले का पूरा दिन भाग-दौड़ भरा होता है। ऐसे में अगर कोई उसके चेहरे पर एक सुकून भरी मुस्कुराहट ला दे फिर तो क्या ही कहना। पुलिस वाले के लिए वह पूरा दिन सफल होने के जैसा लगता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 05, 2024 13:29 IST
टिकट पर बना पुलिस वाले अंकल का स्केच- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA (@MUSAFIR_VJ) टिकट पर बना पुलिस वाले अंकल का स्केच

इस मतलबी दुनिया में सभी लोग अपने लिए जीते हैं। किसी को किसी से कोई मतलब नहीं। सभी लोग अपने काम में व्यस्त रहते हैं। इस व्यस्त जिंदगी में अगर कोई किसी के चेहरे की मुस्कान बन जाए तो क्या ही कहना। कुछ ऐसा ही हुआ एक पुलिस वाले अंकल के साथ। जो अपनी व्यस्त नौकरी करने के बाद थके-हारे लौटकर घर जा रहे थे। तभी एक कलाकार अपने हाथों में उनका स्केच लेकर उनके पास पहुंच गया। जैसे ही उन्होंने अपना स्केच देखा। उस पुलिस वाले अंकल जी के चेहरे पर मुस्कान खिल उठी। मानो पूरे दिन की थकान एक सेकेंड में गायब हो गई हो। इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

खुद का स्केच देख पुलिस वाले के चेहरे पर खिल उठी मुस्कान 

वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे पुलिस में तैनात एक पुलिस वाले अंकल अपनी ड्यूटी के दौरान स्टेशन पर बैठकर कुछ काम कर रहे थे। तभी एक कलाकार की नजर पुलिस वाले अंकल पर पड़ी। उस कलाकार ने अपनी जेब से टिकट और एक पेन निकाला और टिकट पर ही पुलिसकर्मी का स्केच बनाने लगा। कलाकार ने टिकट पर पीले रंग के पेन से पुलिस वाले का बेहतरीन सा स्केट बनाकर पूरा कर दिया। जिसके बाद वीडियो में यह देखा जा सकता है कि जब पुलिस वाले अंकल अपनी ड्यूटी खत्म कर घर को लौट रहे थे। तभी वह आर्टिस्ट उनके पास पहुंचता है और उन्हें टिकट पर बनाया हुआ स्केच थमा देता हैं। टिकट के ऊपर अपना स्केच देखने के बाद पुलिस वाले अंकल के चेहरे पर एक सुकून भरी मुस्कान आ जाती है। वह कलाकार के काम की प्रशंसा करते हैं और उससे हाथ मिलाते हैं। इसके बाद पुलिस वाले अंकल उस स्केच और कलाकार के साथ अपनी तस्वीर क्लिक करवाते हैं। 

वीडियो देख लोग करने लगे आर्टिस्ट के काम की तारीफ

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मुसाफिर नाम के यूजर ने पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा है- "पुलिस वाले सर के चेहरे की मुस्कान ही कलाकार का इनाम है।" वीडियो को खबर लिखे जाने तक 81 हजार लोगों ने देखा और 1600 लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कलाकार के काम की खूब सराहना की है। 

ये भी पढ़ें:

दूल्हे को साली के साथ डांस करता देख दुल्हन भी स्टेज पर किसी और के साथ लगी नाचने, Video वायरल

VIDEO: वह परिवार जिनके चेहरे और पूरे बदन पर उगे हैं लंबे-लंबे बाल, गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने शेयर की तस्वीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement