Monday, May 20, 2024
Advertisement

महिला ने सिगरेट ना पीने वालों को बताया Looser, पोस्ट वायरल हुआ तो डॉक्टर साहब ने कह दी ये बात

अभी सोशल मीडिया पर एक महिला का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में महिला ने सिगरेट ना पीने वाले लोगों को लूजर बताया। पोस्ट देखने के बाद एक डॉक्टर ने उसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 09, 2024 12:19 IST
वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल पोस्ट का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर हमेशा सिर्फ वीडियो ही वायरल नहीं होते हैं। कभी-कभी लोगों की तरफ से किए गए पोस्ट भी वायरल हो जाते हैं। कुछ लोग अपने पोस्ट में कुछ ऐसी बातें लिख देते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों को उस पर यकीन नहीं होता है। इसके बाद उस पर अलग ही डिबेट शुरु हो जाता है। अभी एक ऐसा ही पोस्ट वायरल हो रहा है। दरअसल एक महिला ने अपने पोस्ट में ऐसी बात लिख दी जो नॉन स्मोकर लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी। आइए फिर हम आपको इस पोस्ट के बारे में बताते हैं। इसके साथ यह भी बताते हैं कि पोस्ट देखने के बाद एक डॉक्टर ने किस तरह रिएक्ट किया।

महिला के पोस्ट पर डॉक्टर ने किया रिएक्ट

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @sushihat3r नाम के अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई। इस फोटो में नजर आता है कि किसी ने अपने हाथों में चाय का एक कप और सिगरेट पकड़ा हुआ है। फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'हे, स्मोकर्स और लूजर्स (नॉन स्मोकर्स) क्या कर रहे हो?' यह पोस्ट वायरल हुआ तो दीपक नाम के डॉक्टर ने अपने अकाउंट @DrDeepakKrishn1 से पोस्ट पर रिएक्ट किया। उन्होंने लिखा, 'सबसे कम उम्र की मरीज जिसे मैंने ट्रिपल बाईपास सर्जरी के लिए भेजा था वह एक 23 वर्षीय लड़की थी जो धूम्रपान करती थी। लूजर बनें (इस महिला के अनुसार) और स्वस्थ रहें।'

यहां देखें वायरल पोस्ट

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोगों ने भी अपनी बात कमेंट सेक्शन में लिखी। एक यूजर ने लिखा- मुझे कभी समझ में नहीं आता कि लोग स्मोक क्यों करते हैं? दूसरे यूजर ने लिखा- गलत हरकतें ना करने वालों को लूजर बोला जा रहा है, क्या समाज है। तीसरे यूजर ने लिखा- लूजर वो होते हैं जो स्मोग करते हैं।

ये भी पढ़ें-

न्यूज एंकर का ड्रेस देख दर्शक ने चैनल को कर दिया मेल, स्क्रीनशॉट हुआ वायरल तो लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

भाई ने फिजिक्स की क्लास ली होती तो आज ऐसा नहीं होता, आप भी देखें वायरल Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement