Friday, May 17, 2024
Advertisement

कुछ घंटों की बारिश ने हैदराबाद में लोगों के लिए खड़ी की मुसीबत, भयंकर ट्रैफिक जाम का Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर हैदराबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़कों पर भारी ट्रैफिक जाम लगा हुआ है।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: May 08, 2024 19:12 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भारी बारिश के बाद हैदराबाद की सड़कों पर लगा भयंकर जाम

हैदराबाद में हुई भारी बारिश ने लोगों के लिए दिक्कत पैदा कर दी। दरअसल बारिश के कारण हैदराबाद और आस-पास के इलाकों में ट्रांसपोर्ट नेटवर्क को बड़ी समस्या हुआ। कुछ इलाकों में बारिश के साथ ओले भी पड़े। ओलावृष्टि के बाद लोगों को भीषण गर्मी से तो राहत मिली मगर यातायात में काफी समस्या उत्पन्न हो गई। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आपको समझ में आ जाएगा कि वहां कितना भीषण ट्रैफिक जाम लगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

बाचूपल्ली इलाके में हुआ बड़ा हादसा

हैदराबाद में हुई भारी बारिश के कारण बाचूपल्ली इलाके में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की दीवार ढह गई। इस दीवार के नीचे दबने से एक चार साल के बच्चे के अलावा 6 अन्य लोगों की भी मौत हो गई। पुलिस ने इस हादसे की पुष्टि की है। पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार की रात को हुई। इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, वो ओडिशा और छत्तीसगढ़ के रहने वाले प्रवासी मजदूर हैं। पुलिस ने सभी के शव को बाहर निकाल लिया है।

लोगों का जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त

हैदराबाद के अलावा तेलंगाना के अन्य कई इलाकों में मंगलवार को भारी बारिश हुई। इस बारिश के कारण वहां के लोगों का जीवन काफी अस्त-व्यस्त हो गया। शहर में कई जगह सड़कों पर पानी जमा हो गया जिस कारण ट्रैफिक सुचारु रूप से नहीं चल पाया। वहीं कई जगह सड़कों पर लगे पेड़ भी उखड़ गए जिसने ट्रैफिक को सुचारु रूप से चलाने में बड़ी बाधा डाली। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि उन्होनें DRF के दलों को सड़क से पानी हटाने और साथ ही सड़क पर गिरे पेड़ों को हटाने के निर्देश दे दिए हैं।

पूरे शहर में लगा ट्रैफिक जाम

इस बारिश के बाद पूरे शहर में भारी जाम लग गया। मध्य हैदराबाद, सिकंदराबाद और माधापुर और गाचीबोवली जैसे प्रमुख आईटी केंद्रों पर कई किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। इस जाम के कारण लोगों की दिक्कतें काफी बढ़ गई। रायदुर्गम बायोडायवर्सिटी जंक्शन से IKEA तक आईटी कॉरिडोर विशेष रूप से प्रभावित हुआ।

(इनपुट- पीटीआई)

ये भी पढ़ें-

ये आज का भिखारी है बॉस, हल्के में मत लेना, Video देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

देखो-देखो आपके फेवरेट छोले भटूरे के साथ ये क्या हो रहा है, Video देख लोगों का दिमाग हुआ खराब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement