Saturday, May 18, 2024
Advertisement

ये बंदा तो अल्ट्रा हेवी ड्राइवर निकला भाई! Video देखने के बाद आंखें खुली की खुली रह जाएंगी

वायरल हो रहे वीडियो में ऐसा नजारा दिखा जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। एक शख्स ने अपनी बाइक पर इतना सामान लोड कर दिया जिसकी कल्पना आपने कभी नहीं की होगी।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 10, 2024 6:54 IST
शख्स ने अपनी बाइक में फिट किया अनोखा जुगाड़- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने अपनी बाइक में फिट किया अनोखा जुगाड़

सोशल मीडिया पर कुछ भी असंभव नहीं है। सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स पर आपको वह हर चीज देखने को मिल जाएगी, जिसे आपने कभी देखा नहीं होगा। कभी-कभी तो यहां कुछ ऐसा भी नजर आ जाता है जिसकी कोई कल्पना तक नहीं करता है। अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स, उसकी बाइक और उसपर लदा हुआ सामान नजर आ रहा है। मगर वीडियो देखने के बाद निश्चित तौर पर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा और आप पूरी तरह से दंग रह जाएंगे। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ऐसा नजारा कभी देखा है?

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स अपनी बाइक से कहीं जा रहा है। मगर हैरानी तब होती जब उसकी बाइक पर लदा हुआ सामान नजर आता है। दरअसल उसने अपनी बाइक पर कुछ ड्रम्स बाध रखे हैं। शख्स ने अपनी बाइक पर इतने ड्रम बांधे हुए हैं जो हर किसी को हैरान कर दे। इसके लिए उसने अपनी बाइक के पीछे एक्स्ट्रा पहिए और एक लंबी सी शीट लगवाई हुई है। इस जुगाड़ की मदद से शख्स ने अपनी बाइक को एक गाड़ी की तरह बना लिया है और फिर उसपर सामान लोड करके ले जा रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर strictlyforsigma नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इस भाई ने तो ट्रक को भी फेल कर दिया। दूसरे यूजर ने लिखा- ये बाइक है या ट्रक, कोई बताओ। तीसरे यूजर ने लिखा- हेवी ड्राइवर नहीं, अल्ट्रा हेवी ड्राइवर है। वहीं एक यूजर ने लिखा- 10 हजार का चालान कटेगा।

ये भी पढ़ें-

क्या आपने कभी देखी है ऐसी अनोखी नाव? Video इंस्टाग्राम पर हो रहा है वायरल

'हीरो से जीरो बन जा...', भोजपुरी स्टार पवन सिंह को मिला ऐसा आशीर्वाद कि सुनकर हंसने लगे लोग, Video भी हो रहा है वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement