Monday, May 20, 2024
Advertisement

'हीरो से जीरो बन जा...', भोजपुरी स्टार पवन सिंह को मिला ऐसा आशीर्वाद कि सुनकर हंसने लगे लोग, Video भी हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर बिहार के काराकाट का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवन सिंह को एक महिला ने ऐसा आशीर्वाद दिया जिसे सुनने के बाद खुद पवन सिंह हंसने लगे।

Edited By: Adarsh Pandey
Published on: May 09, 2024 17:51 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV TWITTER वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आज के समय में भोजपुरी स्टार पवन सिंह एक ब्रांड बन चुके हैं। पहले तो लोग इनका सिर्फ एक गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' को जानते और सुनते थे। मगर अब सोशल मीडिया पर पवन सिंह के कई गाने वायरल होते रहते हैं और लोग उनपर रील भी बनाते हैं। पवन सिंह एक ऐसे सिंगर है जिनका गाना लोगों को भले ही समझ में ना आए, मगर सुनते जरूर हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक पवन सिंह की बात क्यों करने लगे। तो आपको बता दें कि अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो पवन सिंह का ही है। चलिए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या देखने को मिला।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में क्या दिखा, यह बताने से पहले आपको यह बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में पवन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। अब चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पवन सिंह हर इलाके में जाकर लोगों से मिल रहे हैं और उनसे वोट मांग रहे हैं। इसी कड़ी में वो एक महिला के घर गए हैं। वहां कुछ ऐसा हुआ जिस कारण वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में नजर आता है कि वो एक महिला से आशीर्वाद मांगते हैं। इसके बाद महिला कहती है, 'खुश रहो, भगवान बढ़िया से करें, हीरो से जीरो बन जाओ।' यह सुनते हीं वहां मौजूद हर इंसान हंसने लगता है। इसके बाद पवन सिंह उस महिला से कहते हैं, 'अरे मां जीरो से हीरो बोलो।' इसके बाद महिला कहती है, जो समझ में आया बोल दिया। यह पूरी बातचीत भोजपुरी भाषा में हुई जिसे हमने आपको हिंदी में ट्रांसलेट करके बताया।

यहां देखें वायरल वीडियो

कहां से चुनाव लड़ रहे हैं पवन सिंह?

लोकसभा चुनाव 2024 में भोजपुरी स्टार पवन सिंह भी चुनावी मैदान में उतर गए हैं। पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर आखिरी चरण में मतदान होंगे। लोकसभा के आखिरी चरण का मतदान 1 जून 2024 को होने वाला है। इसी चुनाव के लिए पवन सिंह घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

सेल्फी लेने के चक्कर में फैन ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह का कर दिया भारी नुकसान, Video हो गया वायरल

किसान की ऐसी तैयारी देखकर तो भूत भी डर जाएंगे, सोशल मीडिया पर दिखा गजब का Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement