Saturday, May 18, 2024
Advertisement

देसी कूलर का यह मॉडल आपने देखा या नहीं? Video देखकर उड़ जाएंगे होश

वायरल हो रहे वीडियो में एक ऐसा कूलर नजर आ रहा है जो आज से पहले आपने कभी नहीं देखा होगा। वीडियो देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि हमारे देश में जुगाड़ करने वालों की कोई कमी नहीं है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 07, 2024 8:18 IST
शख्स ने जुगाड़ से बनाया देसी कूलर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने जुगाड़ से बनाया देसी कूलर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हर दूसरे दिन अपने यूजर्स को हैरान कर ही देता है। सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों का हैरान होना तय है। कभी स्कूटर का अनोखा इस्तेमाल देखने को मिल जाता है तो किसी वायरल वीडियो में साइकिल को वाशिंग मशीन की तरह इस्तेमाल करती एक महिला नजर आती है। अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक्टिव रहते हैं तो आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसने आपको हैरान कर दिया होगा। लेकिन अगर नहीं देखा है तो फिर यह खबर जरूर पढ़ें और वायरल वीडियो को भी देखें।

वायरल वीडियो में क्या नजर आया?

अब जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है, हर कोई इंतजाम करने में लगा हुआ है। कोई अपने घर में AC लगवा रहा है तो कोई नया कूलर खरीदकर ला रहा है। आपने भी कोई ना कोई इंतजाम जरूर ही किया होगा। मगर एक शख्स ने गर्मी से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ बैठाया जिसे देखने के बाद हर कोई अपना सिर पकड़ लेगा। दरअसल एक शख्स ने पानी भरने वाले गैलन को कूलर के शेप में काट दिया है और उसके अंदर घास, पंखा फिट कर दिया है। इसके बाद पंखे के तार को स्विज बोर्ड में लगाकर कूलर चला रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'देसी कूलर की ये टेक्नोलॉजी बिहार से बाहर नहीं जानी चाहिए।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 95 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बिहार की धरती जौ-जौ आगर है, जय हो। दूसरे यूजर ने लिखा- ये मजाक नहीं है, गरीबों के लिए बेहतरीन, बनाओ और बेचो। वहीं एक यूजर ने लिखा- बिहार के बार किसी को चाहिए नहीं, यहां लोगों के पास पैसा है कूलर खरीदने के लिए।

ये भी पढ़ें-

GYM में महिला को अकेला पाकर जिम ट्रेनर ने की जबरदस्ती, वायरल Video देख पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

चलती ट्रक पर युवक ने किया खतरनाक स्टंट, Video देख लोगों ने कहा- लगता है भाई को Mountain Dew ज्यादा ही चढ़ गई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement