Friday, May 17, 2024
Advertisement

GYM में महिला को अकेला पाकर जिम ट्रेनर ने की जबरदस्ती, वायरल Video देख पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जिम करती एक महिला को जिम में अकेला पाकर जिम ट्रेनर ने उसके साथ मारपीट और जबरदस्ती की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 06, 2024 18:56 IST
महिला के साथ जबरदस्ती करते जिम ट्रेनर का वीडियो कैमरे में कैद हो गया- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला के साथ जबरदस्ती करते जिम ट्रेनर का वीडियो कैमरे में कैद हो गया

सोशल मीडिया पर एक बहुत ही शर्मनाक वीडियो सामने आया है। जहां एक जिम ट्रेनर का वीडियो एक महिला के साथ शर्मनाक हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गई। मामला पश्चिम बंगाल का है। बता दें कि जिम में मौजूद अकेली लड़की को देख जिम ट्रेनर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जिम ट्रेनर पहले महिला के साथ मारपीट करता है। फिर वह महिला के ऊपर चढ़कर बैठ जाता है और उसके साथ जबरदस्ती करने लगता है। मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया। 

वीडियो में क्या है

वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि जिम में एक अकेली लड़की को पाकर जिम का ट्रेनर बिना शर्ट पहने उसके पास पहुंचता है और उससे छेड़खानी शुरू कर देता है। जिम ट्रेनर की हरकत देख लड़की वहां से भागने की कोशिश करती है। लेकिन वह जिम ट्रेनर उस लड़की को पकड़ लेता है और उसे मारना शुरू कर देता है। कुछ देर बाद लड़की जमीन पर गिर जाती है। जिसके बाद जिम ट्रेनर लड़की के ऊपर चढ़कर बैठ जाता है फिर वह लड़की के साथ जोर जबरदस्ती करने लगता है। 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रूची कोकचा (@ruchikokcha) नाम की यूजर ने शेयर किया है। यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में घटना की जानकारी दी है। जिसमें लिखा है- "यह फुटेज बॉडीलैब पावर जिम राणाघाट पश्चिम बंगाल का है। जहां जिम ट्रेनर एक महिला का शारीरिक शोषण करता नजर आ रहा है। वह मदद के लिए चिल्ला रही है लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया। कब तक सार्वजनिक स्थान वास्तव में महिलाओं को सुरक्षित वातावरण प्रदान कर सकेंगे? ऐसी घटनाओं को अत्यंत गंभीरता से लिया जाना चाहिए और भविष्य के लिए एक उदाहरण स्थापित किया जाना चाहिए। 

@WBPolice कृपया इस ट्रेनर और जिम के खिलाफ कार्रवाई करें।"

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

वीडियो के वायरल होने के बाद मामला राणाघाट जिला पुलिस के संज्ञान में आया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया। इसे लेकर राणाघाट जिला पुलिस ने एक्स यूजर रूची कोकचा (@ruchikokcha) के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- नमस्ते @ruchikokcha, इसे हमारे संज्ञान में लाने के लिए धन्यवाद। इस वीडियो में अपराधी की पहचान राणाघाट जिला पुलिस ने कर ली है और उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ मामला कायम कर लिया गया है। पीड़ित महिला से भी संपर्क किया गया और फिलहाल वह सुरक्षित है।

ये भी पढ़ें:

"मंदिर में जाकर लगाना ये नारे...", जय श्री राम के नारे पर दिल्ली मेट्रो में हो गया बवाल, देखें VIDEO

शख्स ने सड़क पर दौड़ाया भैंसा, खुद बैठकर की सवारी, Video देख लोगों ने कहा- हटो! यमराज आ गए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement