Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Video: सड़क पर काम करते हुए मजदूर की बॉडी देख शरमा गए Gym लवर्स, डोले शोले देख आप भी रह जाएंगे दंग

अच्छी फिटनेस पाने के लिए सबसे जरूरी चीज जो है, वह है रोज जमकर शरीर से मेहनत करना और पसीना बहाना। ऐसे ही करने के बाद एक मजदूर की बॉडी फौलाद बनती है। हाल में ऐसी ही बॉडी वाले एक मजदूर का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 04, 2024 14:04 IST
बॉडी दिखाता हुए सड़क किनारे काम करता मजदूर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बॉडी दिखाता हुए सड़क किनारे काम करता मजदूर

फिट बॉडी पाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। घंटों जिम में पसीना बहाते हैं। हजारों की डाइट फॉलो करते हैं। हजारों रुपए सप्लीमेंट्स और प्रोटीन पाउडर पर खर्च कर देते हैं फिर भी अच्छी बॉडी नहीं बनती। इसके बाद लोग वैसी बॉडी पाने के लिए स्टिरॉइड्स लेने लगते हैं। लेकिन इन सबको मात देते हुए सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहा है। शख्स ने बिना जिम गए मेहनत-मजदूरी करके इतनी सॉलिड बॉडी बनाई है कि उसे देख अच्छे-अच्छे जिम वाले शरमा गए।

बॉडी फ्लेक्स करते मजदूर का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क किनारे काम कर रहा है। वह अपने हाथों में औजार लेकर सड़क की खुदाई कर रहा है। तभी एक शख्स की नजर उस मजदूर पर पड़ती है। उसे देखकर वह शख्स कहता है- 'भाई की बॉडी देखो। अब इसे भी बोल दो स्टिरॉइड्स पर है, भाई की असली मेहनत है ये।' इसके साथ ही शख्स उस मजदूर को अपनी बाइसेप्स दिखाने को कहता है। जिसके बाद वह मजदूर शरमाते हुए अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करता है। मजदूर की इस बॉडी को देखकर लोग सोच में पड़ गए कि बिना जिम गए ऐसी बॉडी कोई कैसे बना सकता है।

वीडियो देख लोगों ने कहा- खून-पसीने की कमाई

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर musclekid_09 नाम के यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 70 लाख लोगों ने देखा और 4लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं इस वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- यह खून-पसीने से कमाई हुई रोटी की ताकत है कातिया, लोहे को पिघलाकर उसका आकार बदल देती है। दूसरे ने लिखा- ज्यादातर मजदूरों और किसानों की बॉडी ऐसी ही होती है। तीसरे ने लिखा- मजदूर के चेहरे पर जो स्माइल है वह करोड़ों रुपए खर्च कर भी नहीं पाई जा सकती।

ये भी पढ़ें:

कौन है ये महिला जिस पर Google ने बनाया डूडल

शव को दफनाने आए थे लोग, खुद ही मिट्टी में धंस गए, वायरल हुआ दिल दहला देने वाला ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement