Friday, May 17, 2024
Advertisement

शव को दफनाने आए थे लोग, खुद ही मिट्टी में धंस गए, वायरल हुआ दिल दहला देने वाला ये Video

हादसे का यह वीडियो चीन का बताया जा रहा है, जहां एक शव को दफनाने आए लोग मिट्टी के अंदर धंस गए। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 04, 2024 12:36 IST
हादसे में मिट्टी के अंदर धंसे लोग- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हादसे में मिट्टी के अंदर धंसे लोग

मौत के बाद भी लोगों को उनके संस्कारों के अनुसार विदा किया जाता है। हिंदू धर्म में शवों को जलाकर उन्हें अपनी दाह संस्कार की परंपरा निभाते हैं तो मुस्लिमों में शव को दफनाकर ये परंपरा निभाई जाती है। ईसाइयों में भी शव को दफनाने का रिवाज है। चीन में भी कुछ ऐसे ही दाह संस्कार किया जाता है। उनके इस परंपरा से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो वाकई में लोगों का दिल

दहलाकर रख देगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हादसे का यह वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शव के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है। शव को दफनाने के लिए JCB से मिट्टी खोदी जा चुकी है। शव को एक बड़े से ताबूत के अंदर रखकर उसे कब्र खोदकर उसमें बनी दीवार में दफन किया जा रहा है। ताबूत को दफनाने के लिए 4-5 लोग काम भी कर रहे हैं। दो लोग ऊपर से उस दीवार को प्लास्टिक से ढंकने की कोशिश कर रहे हैं। तभी अचानक से कब्र की ऊपरी हिस्से की मिट्टी धंस जाती है। जो दीवार बनाई गई थी वह भी मिट्टी के अंदर दफन हो जाती है। इस दर्दनाक हादसे में कुछ लोग मिट्टी के अंदर ही दब जाते हैं। घटना चीन की बताई जा रही है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने जताया दुख

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Crazy Clips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक करोड़ों लोगों ने देखा और लाखों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बेहद दुखद, भगवान इनकी आत्मा को शांति दे। दूसरे ने लिखा- ये लापरवाही का नतीजा है,ऐसा होना बहुत दुखद है। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- "ओह माय गॉड, प्लीज सेव देम।"

ये भी पढ़ें:

आमिर खान और कपिल शर्मा के वीडियो को शेयर कर दिल्ली पुलिस ने लोगों को दी यह बड़ी सीख, देखें ये Video

Video: मुर्गे और लड़की के बीच हुई जबरदस्त फाइट, गुस्से से लाल युवती ने पक्षी को बेरहमी से पटक-पटक कर मारा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement