Sunday, May 19, 2024
Advertisement

चलती ट्रक पर युवक ने किया खतरनाक स्टंट, Video देख लोगों ने कहा- लगता है भाई को Mountain Dew ज्यादा ही चढ़ गई

सोशल मीडिया पर एक ट्रक ड्राइवर का स्टंट करते हुए वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने इसे जानलेवा बताया और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्रक ड्राइवर को फटकार भी लगाई।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 06, 2024 17:48 IST
चलती ट्रक पर स्टंट दिखा रहा था युवक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चलती ट्रक पर स्टंट दिखा रहा था युवक

सड़क पर सुरक्षा के साथ और नियमों का पालन करते हुए वाहन चलाना चाहिए। खास तौर पर जब आप किसी बड़े वाहन को चला रहे हो। आपकी एक लापरवाही आपके साथ-साथ कई और लोगों की भी जान ले सकते है। वाहन को अपने नियंत्रित में रखने के साथ-साथ किसी तरह का स्टंट नहीं करना चाहिए। लेकिन कुछ लोग हैं, जो मौज-मस्ती में नियमों का पालन नहीं करते और गाड़ी पर स्टंट करने लगते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक चलती हुई ट्रक पर ऐसा स्टंट करता है कि देखने वालों की आंखें खुली की खुली रह जाएगी।

चलती ट्रक में पर स्टंट करते दिखा लड़का

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रक चालक चलती हुई ट्रक की स्टेयरिंग को छोड़ ट्रक के एक दरवाजे से घूमकर दूसरे दरवाजे से फिर अंदर आता है। दूसरे दरवाजे से अंदर घुसने के बाद वह फिर से ट्रक की स्टेयरिंग पकड़ लेता है और ट्रक को चलाने लगता है। इस खतरनाक स्टंट को वह अपने फोन के कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आज तक आपने कई खतरनाक स्टंट देखे होंगे लेकिन ऐसा स्टंट शायद ही आपने अपने जीवन में कभी देखा होगा।

देखें ये Video

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @PicturesFoIder नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 1 करोड़ 67 लाख लोगों ने देखा और 58 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने इस खतरनाक वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट कर कहा- मैं भगवान से प्राथना करता हूं कि लड़के की जान सलामत रहे। दूसरे ने लिखा- लगता है आज यमराज छुट्टी पर हैं। तीसरे ने लिखा- ऐसे ही ड्राइवरों की वजह से हादसे होते रहते हैं। 

ये भी पढ़ें:

"मंदिर में जाकर लगाना ये नारे...", जय श्री राम के नारे पर दिल्ली मेट्रो में हो गया बवाल, देखें VIDEO

शख्स ने सड़क पर दौड़ाया भैंसा, खुद बैठकर की सवारी, Video देख लोगों ने कहा- हटो! यमराज आ गए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement