Thursday, May 16, 2024
Advertisement

जुगाड़ करो तो ऐसा कि हर कोई हिल जाए, शख्स ने कार में ही लगा दी जूस निकालने की मशीन, Video Viral

एक नए जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद आप शख्स की तारीफ किए बिना नहीं रुकेंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 10, 2024 9:12 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने अपनी गाड़ी में लगा दी जूस निकालने की मशीन

भारत एक ऐसा देश हैं जहां के लोग सबसे ज्यादा जुगाड़ु हैं। आप किसी भी इलाके या फिर गली में जाएंगे तो वहां कोई ना कोई जुगाड़ बैठाने वाला आदमी मिल ही जाएगा। और यह बात हम ऐसे ही नहीं कह रहे हैं, सोशल मीडिया पर इसके उदाहरण दिखते रहते हैं। हर कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर जुगाड़ से जुड़ा कोई ना कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। अगर आप इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगे। और अगर नहीं देखा है तो फिर इस खबर को जरूर पढ़िएगा।

शख्स ने बैठाया गजब का जुगाड़

आप सभी को पता है कि गर्मी के मौसम में लोग ठंडी चीजें ज्यादा खाते और पीते हैं। इन्हीं चीजों में से एक गन्ने का जूस भी है। जब भी लोग सड़क पर निकलते हैं तो गन्ने का जूस जरूर ही पीते हैं। इसी कारण गर्मी के दौरान कई लोग गन्ने का जूस बेचना शुरु कर देते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक गजब का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स ने पुरानी गाड़ी के अंदर ही गन्ने का जूस निकालने वाली मशीन फिट कर दी है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'भारत में कुछ भी संभव है, कार में ही लगा दिया गन्ने का मशीन।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 19 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अच्छा आईडिया है। दूसरे यूजर ने लिखा- दिमाग के साथ अच्छा स्किल।

ये भी पढ़ें-

CCTV कैमरे में कैद हुई शख्स की ऐसी हरकत जिसे देख आपको नहीं होगा यकीन, Video हो रहा है वायरल

ये बंदा तो अल्ट्रा हेवी ड्राइवर निकला भाई! Video देखने के बाद आंखें खुली की खुली रह जाएंगी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement