Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

India TV Poll: क्या IPL फ्रेंचाइजी के मालिक खिलाड़ियों पर ज्यादा हावी रहते हैं? जानें फैंस की राय

INDIA Tv Poll: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ टीम को मिली हार के बाद फ्रेंचाइजी मालिक संजीव गोयन्का टीम के कप्तान केएल राहुल से काफी गुस्से में बात करते हुए नजर आए थे, जिसको लेकर कई दिग्गजों ने भी इस रिएक्शन को लेकर आलोचना की थी।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: May 10, 2024 19:24 IST
Lucknow Super Giants- India TV Hindi
Image Source : AP लखनऊ सुपर जाएंट्स

India TV Poll: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का इस समय 17वां सीजन खेला जा रहा है। इस टी20 लीग में अब तक ऐसा काफी कम ही देखने को मिला है कि किसी फ्रेंचाइजी टीम के मालिक ने मैच में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद मैदान पर कप्तान के साथ अपना गुस्सा जाहिर किया है। हालांकि 17वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच 8 मई को खेले गए मुकाबले में जब लखनऊ की टीम को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा तो टीम के मालिक संजीव गोयन्का इस पर काफी भड़के हुए नजर आए। संजीव और राहुल का इस मैच के बाद मैदान पर बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ जिसमें साफतौर पर इस मुकाबले में टीम को मिली हार को लेकर फ्रेंचाइजी मालिक कप्तान केएल राहुल पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रहे थे। इस रिएक्शन के बाद इसको लेकर इंडिया टीवी के खास पोल में फैंस से क्या IPL फ्रेंचाइजी के मालिक खिलाड़ियों पर ज्यादा हावी रहते हैं? ये सवाल पूछा गया। इसपर फैंस ने अपनी राय रखी। आइए जानते हैं कि इंडिया टीवी के पोल पर लोगों ने क्या कहा?

India TV के पोल पर क्या रही फैंस की राय?

इंडिया टीवी ने अपनी वेबसाइट के माध्यम से इस पोल के जरिए जब लोगों की राय जानना चाही, तो हजारों लोगों ने इस पर जवाब दिया। इसमें से 82 फीसदी फैंस ने जहां इस बात को माना कि आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों के मालिक खिलाड़ियों पर ज्यादा हावी रहते हैं। वहीं 11 फीसदी फैंस की राय इस पोल पर नहीं थी, जिसमें उनके अनुसार फ्रेंचाइजी मालिक ऐसा नहीं करते हैं, जबकि 7 फीसदी फैंस ने ना हां में और ना ही नहीं में जवाब दिया।

INDIA TV POLL

Image Source : INDIA TV
क्या IPL फ्रेंचाइजी के मालिक खिलाड़ियों पर ज्यादा हावी रहते हैं?

लखनऊ फ्रेंचाइजी मालिक को करना पड़ा आलोचना का सामना

केएल राहुल के साथ लखनऊ टीम के फ्रेंचाइजी मालिक संजीव गोयन्का की बातचीत का वीडियो आने के बाद से उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा है, जिसमें कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने इस तरह के रिएक्शन को गलत बताया। इसमें एक नाम साउथ अफ्रीकी टीम के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ का भी शामिल है जो इस मुकाबले में कॉमेंट्री भी कर रहे थे और उन्होंने साफ कहा कि ऐसी बातचीत बंद कमरों में की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें

संजीव गोयन्का पर बरसा भारतीय खिलाड़ी, बोले- लाल किले पे झंडा तो नहीं गाड़ दिया

श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को BCCI सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से किसने किया बाहर! अब हार्दिक पांड्या भी खेलेंगे

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement