Monday, June 17, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: ओडिशा में पीएम मोदी का रोड शो, एक झलक के लिए उमड़ी भीड़

Lok Sabha Election 2024: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में पीएम मोदी ने रोड शो किया। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उमड़े।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: May 10, 2024 21:14 IST
PM MOdi- India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम मोदी

Lok Sabha Election 2024: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में पीएम मोदी ने रोड शो किया। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उमड़े। जनपथ रोड पर पीएम के रोड शो की तैयारी पहले से ही चल रही थी। यह रोड शो राम मंदिर के पास बीजेपी मुख्यालय से शुरू हुआ। वही विहार चौराहे पर जाकर यह रोड शो खत्म हुआ। इस दौरान ओडिशा की कला, संस्कृति और परंपरा देखने को मिली। रोड शो में 150 महिलाएं भी शामिल हुईं, जिन्होंने पसपल्ली साड़ी पहनी थी।

भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव में किसी भी सीट पर कमी नहीं छोड़ रही है। पीएम मोदी खुद अधिकतर सीटों पर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं और बीजेपी उम्मीदवार को जीत दिलाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। ओडिशा में भी वह दो लोकसभा सीटों में जाकर प्रचार कर चुके हैं। अब वह तीन अन्य सीटों पर प्रचार करेंगे। इस रोड शो के बाद वह राजभवन में आराम करेंगे और शनिवार को वह तीन रैलियां करने वाले हैं। शनिवार रात वह एक और भव्य रोड शो का हिस्सा बनेंगे।

तीन रैलियों के बाद रोड शो

शुक्रवार को भी पीएम मोदी ने प्रचार में पूरा दम-खम लगाया। उन्होंने दिन की शुरुआत महाराष्ट्र के नंदुरबार में चुनावी सभा से की। इसके बाद वह तेलंगाना के महबूबनगर में रैली करने पहुंचे और हैदराबाद में भी सभा की। इसके बाद वह ओडिशा आए और यहां रोड शो किया। लोकसभा चुनाव में तीन चरण का मतदान हो चुका है और चार चरण बचे हुए हैं। ऐसे में चुनाव के बीचो बीच सभी दल पूरा दम-खम लगा रहे हैं और मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी के लिए सबसे बड़ा चेहरा पीएम मोदी हैं। यही वजह है कि वह लगातार रैलियां और चुनावी सभा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः 

अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद सिर्फ इतने दिन कर पाएंगे चुनाव प्रचार, पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट की अहम टिप्पणी

अंतरिम जमानत तो मिल गई, लेकिन अरविंद केजरीवाल क्या-क्या नहीं कर सकेंगे, जानिए

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement