Saturday, May 18, 2024
Advertisement

'सिकंदर' से पहले ही दिखी सलमान खान और रश्मिका मंदाना की केमिस्ट्री, पुराने वीडियो हुए वायरल

सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' की लीड हीरोइन के नाम का ऐलान हो गया है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। फिल्म के ऐलान के साथ ही सलमान और रश्मिका के पुराने वीडियो वायरल होने लगे हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 10, 2024 10:11 IST
Salman khan and rashmika mandanna- India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान और रश्मिका मंदाना।

सलमान खान की अगली फिल्म 'सिकंदर' का ऐलान हो चुका है। फिल्म की हीरोइन भी फाइनल कर ली गई है। साउथ सिनेमा से बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही छाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना सलमान खान की हीरोइन बनी नजर आएंगी। इस जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस अभी से उत्साहित हैं। 'सिकंदर' में इनकी केमिस्ट्री कैसी होगी इसका अंदाजा आप वायरल हो रहे पुराने वीडियोज से लगा सकते हैं। इस जोड़ी के नाम का ऐलान होते ही पुराने दो वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं। इनमें रश्मिका और सलमान एक साथ डांस करते और डायलॉग्स बोलते दिख रहे हैं। 

रश्मिका ने सलमान से बुलवाए तेलुगु में डायलॉग

सामने आए वीडियो में से एक वीडियो उनकी फिल्म 'गुडबाय' के प्रमोशन्स के दौरान का है, जिसमें वो नीना गुप्ता के साथ 'बिग बॉस' के मंच पर सलमान खान से बातें करते नजर आई थीं। इस दौरान रश्मिका ने सलमान के साथ फैन मोमेंट भी साझा किया था। उन्होंने सलमान खान से उनके हिट डायलॉग तेलुगु में बोलने के लिए कहे थे। रश्मिका मंदाना की रिक्वेस्ट पर सलमान खान ने एक नहीं बल्कि दो डायलॉग तेलुगु में बोलकर सुनाए थे। रश्मिका इस दौरान काफी उत्साहित नजर आई थीं। 

यहां देखें वीडियो

साथ में रश्मिका और सलमान ने किया डांस

वहीं वायरल हो रहा दूसरा वीडियो एक अवॉर्ड शो का है। इस अवॉर्ड शो में सलमान खान, रश्मिका को अवॉर्ड देते नजर आ रहे हैं। मंच पर दोनों एक साथ दिख रहे हैं। इसी बीच 'पुष्पा' का गाना 'सामे सामे...' बजाया जाता है। रश्मिका मंदाना के साथ ही सलमान खान भी इस गाने पर उनके साथ ताल से ताल मिलाते हैं। रश्मिका उन्हें इस गाने का हूक स्टेप भी सिखाती हैं और फिर दोनों इसे करते हैं। इस दौरान वहां मनीष पॉल भी नजर आते हैं। 

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में नजर आएंगे रश्मिका-सलमान

बता दें, आखिरी बार सलमान खान 'टाइगर 3' में कटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। 'सिकंदर' के अलावा भी सलमान के पास कई और प्रोजेक्ट्स हैं, जिनका अभी ऐलान नहीं हुआ है। बात करें रश्मिका मंदाना कि तो वो रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आई थीं। अब वो जल्द ही 'सिकंदर' के अलावा धनुष के साथ 'कुबेर', 'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' और सुकुमार की 'पुष्पा 2: द रूल' में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement