Monday, May 20, 2024
Advertisement

Mobile Shop पर जब समान लेने पहुंचा बैंककर्मी तो महिला ने कुछ इस तरह लिया अपना बदला, देखें यह Video

बैंक में होने वाली समस्याओं से तंग आकर एक महिला ने बैंककर्मी से कुछ ऐसे बदला लिया जिसे वह कभी जीवन में नहीं भूल सकता। वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है जो अब खूब वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 10, 2024 16:24 IST
दुकान पर महिला और ग्राहक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दुकान पर महिला और ग्राहक

आपने अक्सर देखा होगा कि बैंक में जाने के बाद लोगों को भीड़ लगी रहती है। लंबी-लंबी कतारों में काफी इंतजार के बाद बहुत मुश्किल से कोई काम हो पाता है। उसमें भी अगर बैंककर्मी के काम का समय समाप्त हो जाता है या फिर उनके लंच का समय हो जाता है तो लोगों को और भी इंतजार करना पड़ता है। इन सबसे पब्लिक काफी परेशान हो जाती है। ऐसे में बैंककर्मी से बदला लेने के लिए एक महिला ने जो कुछ भी किया उसे वह जीवन भर याद रखेगा।

महिला ने ऐसे लिया अपना बदला

दरअसल, महिला एक मोबाइल की दुकान चलाती थी। एक दिन दुकान पर केबल लेने के लिए बैंककर्मी पहुंचा। बैंककर्मी को देखते ही महिला उसे पहचान गई। उसके दुकान पर पहले से ही दो लोग कुछ समान लेने के लिए खड़े थे। महिला ने बंककर्मी को देखते ही उससे पूछा- आप तो वहीं हैं न, जो बैंक में काम करते हैं। बैंककर्मी ने हां में जवाब दिया। जिसके बाद महिला को वह सबकुछ याद आ गया जो बैंक जाने पर उसके साथ होता है। महिला ने अपना बदला लेने के लिए ठीक वही काम किया जो बैंक वाले आम लोगों के साथ करते हैं। उसने बैंककर्मी को लोगों के साथ एक कतार में खड़े होने को कहा।कतार में खड़े होने के बाद उसने कहा कि अब सभी लोग बारी-बारी से समान लेने के लिए आना। यह सुन सभी लोग महिला के पास बारी-बारी से समान लेने पहुंचते हैं। लेकिन जैसे ही बैंककर्मी की बारी आती है। वैसे ही महिला उससे बोलती है कि जाओ अब बाद में आना अभी लंच का समय हो गया है। यह सुन बैंककर्मी का दिमाग सुन्न हो जाता है और वह वहां से मुंह लटकाकर लौट जाता है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को सिर्फ और सिर्फ मजे के लिए बनाया गया है। जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @NAUGHTYWORLD नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं तमाम लोगों ने वीडियोपर कमेंट भी किया है।

ये भी पढ़ें:

"अच्छी पढ़ाई के लिए बेटी को कौन सा परीक्षा दिलावाऊं", जब एक ऑटो ड्राइवर ने सवारी से मांगी सलाह

घर-सोना सब बेच दिया, दो महीने से खाना नहीं खाया, पर्चा निरस्त होने पर फफक पड़ा प्रत्याशी, कहा- काट डालेगा इन सबको

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement