Monday, April 29, 2024
Advertisement

ये है मुंबई की आम जिंदगी, लोकल ट्रेन में मौत के दरवाजे पर झूलती नजर आई लड़की, देखें ये खतरनाक Video

मुंबई लोकल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की ट्रेन की सीढ़ियों पर लटक कर सफर करती नजर आ रह है। इस दौरान वह बिजली के खंभे से टकराने से बाल-बाल बचती है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 18, 2023 8:44 IST
ट्रेन के गेट पर झूलती हुई लड़की।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन के गेट पर झूलती हुई लड़की।

मुंबई लोकल में सफर करना मतलब जान हथेली पर लेकर चलना। सोशल मीडिया पर मुंबई लोकल के ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके जिसमें लोग अक्सर हादसे का शिकार होते हुए नजर आए हैं। ट्रेन में इतनी भीड़ होती है कि इंसान के पैर रखने तक की जगह नहीं होती। ऐसे में कई लोग तो ट्रेन के गेट पर ही लटक कर सफर करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ट्रेन के गेट पर लटक कर सफर कर रही है। 

Related Stories

ट्रेन के गेट पर लटक कर यात्रा कर रही लड़की

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रेन स्टेशन से खुलती है और उस ट्रेन में लोगों की इतनी भीड़ होती है कि लड़की गेट पर ही ट्रेन के सीढ़ियों पर अपने पैर टिकाकर लटकी रहती है। वहां भी उसका आधा पैर सीढ़ी पर होता है तो आधा पैर उसके सीढ़ी से बाहर होते हैं। लड़की ने अपने कंधे पर बैग भी लटका रखा है। वह  जैसे-तैसे गेट पर अपना बैलेंस बनाकर खड़ी रहती है। आप देख सकते हैं कि लड़की के शरीर का पूरा हिस्सा ट्रेन के बाहर ही लटक रहा है। इस दौरान लड़की कई बार बिजली के खंभों से टकराने से बचती है। 

यूजर्स ने ऐसे सफर न करने की सलाह दी

इस वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर @Dr MJ Augustine Vinod ने शेयर किया है। वहीं, तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- ऐसे यात्रा करना बहुत ही खतरनाक है। दूसरे ने कहा- मुंबई लोकल में भी मेट्रो की तरह बंद होने वाला गेट लगना चाहिए। 

ये भी पढ़ें:

Video: बाइक एक और लोग 7, ऐसे कैसे चलेगा भईया! हाईवे पर सफर के लिए निकला परिवार तो देखकर दंग रह गए लोग

Video: चौधरी बनकर दो सांडों की लड़ाई छुड़ाने गए थे भाई साहब, सांड ने ऑटो सहित उठाकर पटक दिया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement