Thursday, May 09, 2024
Advertisement

उड़ान से पहले Indigo के पायलट की हुई मौत, नागपुर से पुणे जाने वाली थी फ्लाइट

महाराष्ट्र के नागपुर से एक खबर सामने आ रही है। यहां पुणे जाने वाली फ्लाइट के पायलट की मौत हो गई है। इंडिगो ने पायलट के मौत पर खेद प्रकट किया है।

Reported By : Yogendra Tiwari Written By : Shailendra Tiwari Published on: August 17, 2023 18:35 IST
Indigo- India TV Hindi
Image Source : PTI उड़ान से पहले Indigo की फ्लाइट के पायलट की हुई मौत

नागपुर एक हृदयविदारक खबर सामने आ रही है। नागपुर एयरपोर्ट पर उड़ान से पहले एक पायलट की मौत हो गई है। ये Indigo की फ्लाइट नागपुर से पुणे जाने वाली थी कि अचानक खबर आई की पायलट बोर्डिंग गेट एरिया के पास बेहोश होकर गिर गया है, आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना आज गुरुवार की है। फिलहाल इस घटना की जांच की जा रही है। वहीं, इंडिगो ने एक प्रेस रिलीज जारी कर जानकारी दी कि नागपुर एयरपोर्ट के बोर्डिंग गेट एरिया में एक पायलट की मौत हो गई है। इस घटना से हम दुखी है। हमारी सवेंदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं। 

बोर्डिंग गेट के पास गिर गया पायलट

जानकारी के मुताबिक, मृतक पायलट का नाम कैप्टन मनोज सुब्रमण्यम थी। मनोज की उम्र 40 वर्ष थी। बता दें कि पायलट फ्लाइट को नागपुर से पुणे ले जाने के लिए तैयार थी।फ्लाइट में चढ़ने से पहले कैप्टन मनोज बोर्डिंग गेट के पास गिर गए। इसके बाद एयरपोर्ट के ग्राउंड स्टाफ की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, डीजीसीए ने जानकारी देते हुए बताया कि पायलट ने बुधवार को सुबह 3 बजे से 7 बजे के बीच तिरुवंतपुरम से पुणे होते हुए नागपुर तक दो सेक्टरों में उड़ान भरी थी। पायलट को 27 घंटे पहले आराम दिया गया था। गुरुवार को सुबह पायलट को 4 सेक्टरों में उड़ान भरनी थी, लेकिन इससे पहले ही पहले बोर्डिंग गेट पर दोपहर 1 बजे बेहोश होकर गिर पड़ा।

ये है मौत का कारण

मिली जानकारी के मुताबिक,  मौत का प्राथमिक कारण हार्ट अटैक माना जा रहा है। हालांकि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट होगा। मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नागपुर के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। 

ये भी पढ़ें:

पीएम मोदी के 2024 में वापसी वाले बयान पर शरद पवार का निशाना, बोले- फडणवीस ने भी ऐसा ही कहा था

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement