Friday, May 10, 2024
Advertisement

पीएम मोदी के 2024 में वापसी वाले बयान पर शरद पवार का निशाना, बोले- फडणवीस ने भी ऐसा ही कहा था

महाराष्ट्र में शरद पवार और अजित पवार की सीक्रेट बैठक के बाद से ही राजनीतिक चर्चाएं गर्म हैं। अब शरद पवार ने पीएम मोदी पर तंज कसा है।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar
Updated on: August 17, 2023 17:57 IST
NCP Chief Sharad Pawar- India TV Hindi
Image Source : ANI एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार।

पीएम मोदी की द्वारा लाल किला से 2024 में वापसी के दावे पर अब शरद पवार ने निशाना साधा है। शरद पवार ने पीएम के दावे पर व्यंग्य करते हुए महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को भी निशाने पर ले लिया। उन्होंने एक रैली में व्यंग्य करते हुए याद दिलाया कि पीएम मोदी जैसी ही बात महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने भी कही थी लेकिन ये सच साबित नहीं हुआ।

क्या बोले थे पीएम मोदी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किला से देशवासियों को संबोधित किया था। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने दावा किया था कि वो 2024 में भी सत्ता में वापसी करेंगे। उन्होंने कहा था कि अगली बार 15 अगस्त को भी वह इसी लाल किले से जनता के सामने देश की उपलब्धियां, उसकी सफलता के गौरवगान को रखेंगे। 

क्या बोले पवार?
एक सभा को संबोधित करते हुए एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने याद दिलाया कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी दावा किया था- "मैं फिर आऊंगा"। पवार ने आगे कहा कि फडणवीस सत्ता में तो आए लेकिन निचले पद पर। दरअसल, पूर्व सीएम फडणवीस ने भाजपा-शिवसेना गठबंधन टूटने के बाद महाराष्ट्र विधानसभा में ये बयान दिया था। 

सीक्रेट बैठक के बाद अटकलें
एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार इन दिनों अपने भतीजे और राज्य के डिप्टी सीएम अजित पवार के साथ सीक्रेट बैठक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि शरद पवार पर भाजपा के साथ आने के लिए दवाब बनाया जा रहा है। हालांकि, शरद पवार ने साफ कह दिया है कि भाजपा को जो भी समर्थन देगा, वो उसके साथ नही जाएंगे।

ये भी पढ़ें- India Tv Poll : क्या शरद पवार लोकसभा चुनाव से पहले I.N.D.I.A से अलग होंगे? जानें जनता ने क्या कहा

ये भी पढ़ें- क्या आम आदमी पार्टी I.N.D.I.A. के गठबंधन से हुई बाहर? सौरभ भारद्वाज ने कही ये बड़ी बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement