Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महिला को शादी का वादा करके दो बार प्रेग्नेंट करने वाले एक्टर की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने दिया ये आदेश

मुंबई की सत्र अदालत ने एक एक्टर की बेल याचिका खारिज कर दी। एक्टर पर महिला को शादी का वादा करके दो बार प्रेग्नेंट करने का आरोप है। कोर्ट ने बेल याचिका खारिज करने की वजह भी बताई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 18, 2023 8:17 IST
Court, bollywood actor- India TV Hindi
Image Source : CONCEPT IMAGE कॉन्सेप्ट इमेज।

एक महिला से शादी का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने के आरोपी अभिनेता को मुंबई की एक अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश श्रीकांत भोसले ने 11 अगस्त को इस मामले में जमानत देने से इंकार किया। इस मामले से जुड़ा विस्तृत आदेश बुधवार को उपलब्ध कराया गया, जिसमें साफ तौर पर कहा गया कि इस पृष्ठभूमि पर आरोपी को जमानत पर रिहा करना उचित नहीं है, खासकर जब जांच जारी हो।

कोर्ट ने इस वजह से दिया ये आदेश

मुंबई की सत्र अदालत ने 38 वर्षीय वर्सोवा स्थित अभिनेता की जमानत याचिका खारिज कर दी। अदालत ने रिकॉर्ड पर मौजूद दस्तावेजों को देखने के बाद कहा कि शिकायतकर्ता दो मौकों पर आरोपी से गर्भवती हुई, जिससे प्रथम दृष्टया पता चलता है कि हालांकि शारीरिक संबंध सहमति से था, लेकिन यह केवल शादी के वादे के कारण था। वहीं आरोपी ने दावा किया कि वह महिला से शादी करने को इच्छुक था, लेकिन उसने इनकार कर दिया। अदालत ने कहा, 'आगे देखा गया है कि आवेदक ने तभी शादी से इनकार कर दिया जब उसे पता चला कि महिला दूसरी बार गर्भवती है।' मामले को देखते हुए कोर्ट का कहना है कि यह मानने का कारण है कि आवेदक ने कथित अपराध किया है। 

क्या है पूरा मामला
प्रॉसिक्यूशन के अनुसार पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला ने 10 जून को शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि वह 2021 में आरोपी से मिली और उन्हें प्यार हो गया। अक्टूबर 2021 में मुंबई के अंधेरी निवासी, पेशे से एक अभिनेता ने महिला के साथ उसके आवास पर शारीरिक संबंध स्थापित किया। उनका रिश्ता जारी रहा और महिला गर्भवती हो गई। हालांकि, जुलाई 2022 में एक नेचुरल मिसकैरेज हुआ। नवंबर 2022 में महिला एक बार फिर गर्भवती हो गई, जिसके बाद आरोपी उससे बचने लगा। हालांकि, अप्रैल 2023 में आरोपी महिला से मिला। दोनों एक साथ कार में घूमने गए। उनके बीच झगड़ा हुआ और आरोपी ने कथित तौर पर महिला के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया।

न्यायिक हिरासत में है शख्स
जांच के अनुसार पुलिस ने ये भी कहा कि महिला के मुताबिक आरोपी बच्चा नहीं चाहता था कि बच्चा हो। इसके बाद महिला ने शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया था, लेकिन उसे धोखा दिया गया। आरोपी को 23 जून को गिरफ्तार किया गया था और तब से वह न्यायिक हिरासत में है।

ये भी पढ़ें: KBC 15: उत्तर प्रदेश के 'बिहार' से आए कंटेस्टेंट ने इस सवाल के आगे टेके घुटने! लाइफ लाइन होते हुए नहीं दिया जवाब

43 साल की हुईं 'मोहब्बतें' गर्ल प्रीति झंगियानी, जानें अब कहां गुमनाम है ये अभिनेत्री?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement