Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, देखिए आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर

Aap Ki Adalat: योगी आदित्यनाथ ने एक सवाल के जवाब में कहा कि राहुल खुद अमेठी छोड़कर क्यों भाग गए? चार जून के बाद ये बेगाने पंछी अपने ठिकाने की तरफ उड़ जाएंगे।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 12, 2024 0:00 IST
Aap ki Adalat, Yogi Adityanath- India TV Hindi
Image Source : FILE 'आप की अदालत' में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

Aap Ki Adalat: लोकसभा चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश के लोकप्रिय टीवी शो आपकी अदालत में रजत शर्मा के मेहमान हैं। उन्होंने आपकी अदालत में कहा कि 4 जून को तीसरी बार फिर नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे इसमें किसी को किसी तरह का कोई संदेह नहीं हैं, क्योंकि पूरे देश से एक ही आवाज आ रही है-अबकी बार चार सौ पार। योगी आदित्यनाथ के साथ 'आप की अदालत' का ये शो आप इंडिया टीवी पर आज सुबह दस बजे देख पाएंगे।

यूपी में कांग्रेस की दुर्गति हो गई-सीएम योगी

वहीं जब रजत शर्मा ने योगी आदित्यनाथ से पूछा कि राहुल गांधी कह रहे थे कि यूपी में सबसे बड़ी हार बीजेपी की होगी, इस सवाल पर योगी ने कहा कि मुझे अफसोस होता है कि यूपी में कांग्रेस की दुर्गति हो गई है। विधानसभा की 403 सीटें हैं और कांग्रेस के पास केवल दो सदस्य हैं। यूपी में कांग्रेस को ढोने के लिए चार लोग भी नहीं हैं। दो लोगों तक ही सीमित है और अगली बार वे भी गायब हो जाएंगे। राहुल जी बताएं कि अगर कांग्रेस में इतना जोश था तो 80 की 80 सीटों पर क्यों नहीं लड़े? अमेठी छोड़कर वायनाड क्यों गए? फिर वापस आना ही था उनको तो रायबरेली क्यों गए? योगी ने कहा- 'अच्छा है हसीन सपने देखने चाहिए.. उन्होंने देश को सपने ही दिखाए हैं। देश में जब संकट आएगा तो उनका तो पहले से ही ठिकाना है.. अपने ठिकाने में लौट जाएंगे.. चल उड़ा जा रे पंछी.. ये देश हुआ बेगाना... ये लोग भारत को बेगाना करनेवाले लोग हैं। 4 जून के बाद कोई पूछने वाला नहीं मिलेगा।

जिसने राम का विरोध किया उसकी दुर्गति हुई है-सीएम योगी

रजत शर्मा ने जब सीएम योगी से पूछा कि लोगों में तो राम मंदिर बनने से उत्साह है लेकिन कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेता कह रहे हैं कि राम मंदिर नहीं बनना चाहिए था, कोई कह रहा है कि मंदिर तो बेकार बना है। इस पर योगी ने कहा  जो लोग रामभक्तों पर गोली चलाते हैं, राम को काल्पनिक मानते हैं, उनलोगों से उम्मीद करना कि वे राममंदिर से खुश होंगे? मुझे लगता है कि हमलोगों को इसके बारे में सोचना भी नहीं है> उनकी खुशी भारत के समृद्ध होने में नहीं भारत को अपमानित करने में...आतंकवादियों को महिमामंडित करने में... उनकी पूरी ऊर्जा लगती है.. वोट बैंक की राजनीति किसी को इतना गिरा सकती है ये वक्तव्य इसके उदाहरण हैं। सीएम योगी ने आगे कहा कि जिसने भी राम का विरोध किया उसकी दुर्गति हुई है। इनकी दुर्गति तय है।

'आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई बड़े कीर्तिमान

'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement