Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

"बस यही देखना रह गया था", मेट्रो में लड़के ने चुन्नी ओढ़कर किया पोल और बेली डांस, Video हुआ वायरल

मेट्रो का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़के ने चुन्नी ओढ़कर बेली और पोल डांस करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट्स की बौछार लगा दी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 21, 2023 11:00 IST
मेट्रो में लड़के ने चुन्नी ओढ़कर किया पोल और बेली डांस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो में लड़के ने चुन्नी ओढ़कर किया पोल और बेली डांस

सरकार ने लोगों की सुविधा के लिए मेट्रो की शुरूआत की थी। मगर आजकल मेट्रो अपनी सुविधाओं की वजह से नहीं बल्कि कुछ अलग ही कारणों से चर्चा में बनी रहती है। हर दूसरे-तीसरे दिन आपको मेट्रो का कोई ना कोई वायरल वीडियो देखने को मिल ही जाएगा। कुछ वीडियो काफी अच्छे लगते हैं मगर कुछ वीडियो आपको ये सोचने पर मजबूर कर देंगे कि आखिर ये क्या चल रहा है। अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो कुछ ऐसा ही है।

क्या है वायरल वीडियो में?

आजकल मेट्रो का एक वीडियो बहुत ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि मेट्रो के अंदर खलनायक मूवी का फेमस गाना 'चोली के पीछे क्या है' चल रहा है और सामने एक युवक अपने गले में चुन्नी डालकर लोगों के सामने डांस कर रहा है। इस दौरान कोच में बैठे एक व्यक्ति ने पोल डांस की डिमांड कर दी। इसके बाद उस लड़के ने पब्लिक की डिमांड पर पोल डांस करने लगता है। अभी पोल डांस खत्म ही हुआ था कि सामने से बेली डांस की मांग आ जाती है। फिर क्या लड़के ने वो भी कर के लोगों का मनोरंजन किया। मेट्रो में बैठे कुछ लोगों का चेहरा देखकर ऐसा लगता है कि वो अभी उठेंगे और लड़के में 2-4 चाटे बजा देंगे।

पुराना वीडियो अब हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @duupdates नाम के एक पेज ने 10 जुलाई को शेयर किया था जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है- दिल्ली मेट्रो के यात्री आजकल ज्यादा क्रिएटिव हो रहे हैं। खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 10 हजार लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने वालों से रहा नहीं गया और कमेंट करते हुए अपना गुस्सा दिखाया। एक यूजर ने लिखा- अब कल्कि अवतार हो ही जाना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा, इन लोगों को सजा क्यों नहीं मिलती? क्या आपने दिल्ली मेट्रो में ऐसा नजारा देखा है? अगर हां हमसे शेयर कीजिए अपना किस्सा।

ये भी पढ़ें-

अरे! ये तो गोपी बहू का दूसरा वर्जन है, वीडियो करने लगा सोशल मीडिया पर ट्रेंड

Viral Video:"बस हमला होने ही वाला है", लंगूर का ये वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी चेतावनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement