Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अरे! ये तो गोपी बहू का दूसरा वर्जन है, वीडियो करने लगा सोशल मीडिया पर ट्रेंड

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपको गोपी बहू की याद आ जाएगी। आप भी बोलेंगे कि ये तो उसका दूसरा वर्जन है। वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 21, 2023 9:49 IST
अरे! ये तो गोपी बहु का दूसरा वर्जन है- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अरे! ये तो गोपी बहु का दूसरा वर्जन है

आप सभी को गोपी बहू तो याद ही होगी। वही जो सिरियल 'साथ निभाना साथिया' में मुख्य किरदार के रूप में थी। अगर आपको सिरियल नहीं याद तो भी मीम के जरिए इनको जरूर देखा होगा। अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसे देखने के बाद आपको गोपी बहू की याद आ ही जाएगी। बल्कि वायरल वीडियो में दिख रही बच्ची तो उसकी भी गुरू निकली।

वायरल वीडियो में दिखा ये...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक इंसान कैमरा ऑन करते हुए बाथरूम का दरवाजा खोलता है। दरवाजा खोलते ही उसे चौंका देने वाला दृश्य दिखाई देता है। वो देखता है कि उसकी बच्ची जमीन पर बैठी है और एक टब में कुछ चीजें धो रही है। वो कुछ और नहीं बल्कि एक लैपटॉप और 2 मोबाइल को धो रही है। मोबाइल भी कोई सस्ता वाला नहीं बल्कि दोनों iphone थे। बच्ची काफी मासूम है। वो इन चीजों के साथ अपने डॉल को भी धोती हुई नजर आ रही है। 

लोगों को याद आई गोपी बहू

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @The Best नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है- OMG। इस खबर के लिखे जाने तक वीडियो को 1.3 मिलियन व्यू मिल चुके हैं और करीब 15 हजार लोगों ने वीडियो लाइक किया है। एक यूजर ने लिखा- वो बस मदद करना चाहती थी, इसलिए सफाई कर रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा- वो तो बस मदद करना चाहती थी, आप उस डॉल से बात कीजिए। एक यूजर ने गोपी बहू की फोटो डालते हुए लिखा- ये बड़ी हो रही है।

ये भी पढ़ें-

Viral Video:"बस हमला होने ही वाला है", लंगूर का ये वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी चेतावनी

चोर भाईसाहब बिग बॉस के निकले तगड़े वाले फैन, शो देखने के चक्कर में कट गया जेल का टिकट, Video viral

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement