Thursday, May 02, 2024
Advertisement

"औरत का चक्कर बाबू भईया"..., दूसरी महिला को देखते ही शख्स भूल गया अपनी पत्नी, फिर जो हुआ Video में खुद ही देख लें

दूसरी महिला को देखने के चक्कर में शख्स अपनी ही पत्नी को भूल गया। महिला स्कूटी समेत खेत में जा गिरी। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: August 08, 2023 17:52 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA औरत का चक्कर बाबू भईया

महिलाएं अपनी खूबसूरती को तभी नहीं मानती हैं जब तक कोई उन्हें पलट कर न देखे और कुछ पुरूषों की तो आदत ही है कि वह जब तक राह चलती महिलाओं को न देखें तब तक उनका काम ही नहीं बनता। ये गलत है या सही इस पर हर किसी के अलग-अलग राय हैं। फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स को दूसरी महिला को घूरना भारी पड़ गया।

वायरल वीडियो में क्या है?

दरअसल, शख्स अपनी पत्नी को स्कूटी चलाना सीखा रहा था। इसी दौरान उसे रास्ते में चलती एक दूसरी महिला नजर आ जाती है। अब उस महिला को देखने के चक्कर में शख्स स्कूटी का हैंडल छोड़ देता है। जब उसे एहसास होता है कि वो अपनी पत्नी को स्कूटी चलाना सीखा रहा था और उसने हैंडल छोड़ दिया है, तब तक तो बहुत देर हो जाती है। अब क्योंकि रास्ता ढलान वाला होता है, इसलिए महिला भी जल्दी से बैलेंस नहीं बना पाती है और गिर जाती है। वीडियो में आगे दिखता है कि महिला के पूरे शरीर पर और उसकी स्कूटी पर कीचड़ ही कीचड़ लगा हुआ है। इससे ये समझ में आता है कि महिला सड़क के बगल की खेत में गिरी होगी। पति की ये गलती उसे काफी भारी पड़ी। महिला रास्ते में चलते-चलते उसे खूब मारती है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @trollgramofficial नाम के एक पेज से शेयर किया गया। वीडियो को शेयर करते ही वायरल हो गया। इसे अभी तक 422 लोगों ने लाइक भी किया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी शेयर कर रहे हैं। लोगों ने कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने हंसने का इमोजी शेयर किया है।

ये भी पढ़े-

चोरी करने गए भाईसाहब, Mission फेल होने पर हुई जमकर धुनाई, Video viral

सिर से अखरोट तोड़कर एक भारतीय ने रचा इतिहास, पहले पाकिस्तानी शख्स के पास था ये रिकॉर्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement