Sunday, May 12, 2024
Advertisement

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा- अब बस भी करो

दिल्ली मेट्रो का अजीबो-गरीब वीडियो हर कुछ दिनों में वायरल होता रहता है। पिछले कुछ दिनों से ऐसी वीडियो का वायरल होना कम हो गया था मगर हाल ही में फिर से एक मेट्रो में डांस करते हुए आदमी का एक वीडियो वायरल हो गया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 13, 2023 10:53 IST
दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो लोगों की यात्रा का एक बहुत अच्छा साधन है। मेट्रो में हर रोज करीब 17 लाख यात्री सफर करते हैं। इस कारण मेट्रो को काफी पसंद किया जाता है। अपनी अच्छी सुविधाओं की वजह से मेट्रो चर्चा में भी रहती है। मगर पिछले कुछ समय से लोगों की अजीब हरकतों की वजह से मेट्रो चर्चा का विषय बनता रहता है। आपने देखा होगा कि मेट्रो के अंदर लोग अजीबो-गरीब हरकतें करते हैं जिसका वीडियो वायरल हो जाता है। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद लोगों ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं।

दिल्ली मेट्रो का वीडियो फिर से वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आपको दिख रहा होगा कि एक आदमी मेट्रो के गेट पर खड़ा है और अजीबो-गरीब हरकत कर रहा है। जब मेट्रो के गेट बंद हो जाते हैं उसके बाद वो आदमी अपना फोन निकालकर अपने हाथ में लेता है और अपनी वीडियो रिकॉर्ड करता है। रिकॉर्डिंग के दौरान भी वो इंसान अपनी करतूत जारी रखता है। इसे देख मेट्रो में बैठे लोग उसकी वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं और यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो देख लोगों को आया गुस्सा

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @sarcasticschool_ नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इसे 11 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। दिल्ली मेट्रो की वायरल वीडियो बार-बार देखने के बाद अब लोग ऊब चुके हैं। लोगों ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक यूजर ने लिखा- सभी पागल दिल्ली में बसे हुए हैं क्या? एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसे वीडियो को शेयर करने वाले अकाउंट को रिपोर्ट कर देना चाहिए। इस वायरल वीडियो पर आपका क्या कहना है, हमें कमेंट करके बताएं।

ये भी पढें-

अमेरिका की 38 वर्षीय महिला ने सबसे लंबी दाढ़ी का बनाया रिकॉर्ड, एरिन को अपने इस कामयाबी पर है गर्व

सेल्फी के चक्कर में आफत में आई जान, वायरल हुआ लैंडस्लाइड का ये खौफनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement