Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सेल्फी के चक्कर में आफत में आई जान, वायरल हुआ लैंडस्लाइड का ये खौफनाक Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि खतरा कभी भी और किसी भी रूप में आ सकती है। अगर आदमी सतर्क नहीं रहेगा तो, उसकी जान खतरे में पड़ सकती है। इस वीडियो को लोग अपने सगे-संबंधियों को खूब शेयर कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 12, 2023 17:12 IST
फोटो लेते-लेत जान पर बन आई बात- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फोटो लेते-लेत जान पर बन आई बात

जितनी खूबसूरत जगह होती है, वहां उतना ही खतरा बना रहता है। ऐसी खूबसूरत जगहों पर जब भी जाएं हमेशा सावधानी बरतनी चाहिए। मगर लोगों को ये बात नहीं समझ में आती है। लोग मजे करने और फोटो खींचने में कुछ इस तरह से मशगूल हो जाते हैं कि उनका आस-पास के खतरों पर ध्यान ही नहीं रहता और वे हादसे का शिकार हो जाते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। लोग छोटी सी लापरवाही के कारण बड़े हादसे का शिकार हो सकते थे।

वीडियो में दिखा खतरनाक भूस्खलन

हम जब भी कहीं पहाड़ी इलाकों में घूमने जाते हैं तो हमें वहां के अधिकारी और कर्मचारी सतर्क करते हैं। ऐसा इसलिए किया जाता है क्योंकि पहाड़ी इलाकों में भूस्खलन और पहाड़ों पर पत्थर गिरने की संभावना बनी रही है। इस वीडियो में भी आपको दिख रहा होगा कि कुछ लोग एक जगह पर खड़े होकर पहाड़ की फोटो खींच रहे हैं और तभी अचानक उस ऊंचे पहाड़ का एक हिस्सा भरभराते हुए नीचे गिर जाता है। वहां मौजूद लोगों की किस्मत अच्छी थी कि वो उस समय थोड़ी दूरी पर थे और उन्हें वहां से भागने का मौका मिल गया। वीडियो में आप देख रहे होंगे कि कैसे कुछ सेकंड में ही पहाड़ का एक हिस्सा नीचे गिर जाता है।

वीडियो पर लोगों ने अपने रिएक्शन दिए

ये घटना ब्रिटेन के डोरसेट वेस्ट बे की बताई जा रही है। इसकी वीडियो @Dorset Council UK के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इस खबर के लिखे जाने तक वीडियो को 144.1K व्यूज मिल चुके हैं। लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने पूछा कि क्या ये हाल की घटना है? एक अन्य यूजर ने लिखा- ये लोगों की बेवकूफी है। इस वीडियो पर आपका क्या कहना है, हमें जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

Optical Illusion: अगर आपके पास है बाज जैसी निगाहें तो ढूंढ निकालिए इन तस्वीरों में 5 अंतर

प्लेटफॉर्म से अचानक पटरी पर गिरा बच्चा, रेल कर्मचारी बनकर आया मसीहा और बचाई जान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement