Friday, May 10, 2024
Advertisement

जमीन फाड़कर निकले मगरमच्छ, सामने खड़े लोगों की हुई हालत खराब, देखें Video

मगरमच्छ देखकर ऐसे ही लोगों की हालत खराब हो जाती है। मगर सोचिए जब आपके घर या फिर गली में जमीन फाड़कर मगरमच्छ आपके सामने प्रकट हो जाएं, तब आपका क्या होगा? ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 12, 2023 11:40 IST
crocodile coming out of the ground- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जमीन फाड़कर निकले मगरमच्छ, सामने खड़े लोगों की हुई हालत खराब, देखें Video

इंसान को बहुत समझदार और ताकतवर प्राणी माना जाता है। मगर इंसान कितना ही समझदार या ताकतवर क्यों ना हो, वो जानवरों से हमेशा दूर रहना पसंद करता है। क्योंकि जानवर इंसानों के मुकाबले में ज्यादा ताकतवर और खतरनाक होते हैं। ऐसे में अगर आपके घर या मोहल्ले में अचानक कोई खतरनाक जानवर आपके सामने आ जाए और आपके सामने बचने के लिए समय ना हो, तब आपकी क्या हालत होगी? ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसी ही घटना हुई है। वीडियो देखकर सभी लोग हैरान हो गए हैं।

वीडियो देखकर लोग हुए हैरान

वायरल हो रहा हो ये वीडियो एक गली का है जहां गली की जमीन टूटी हुई है। वहीं एक मगरमच्छ दिखाई दे रहा है जो आधा जमीन के ऊपर है और आधा जमीन के नीचे है। वहां पर कुछ वन अधिकारी भी खड़े हैं जो उसे पकड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। मगर ये वीडियो सिर्फ इतना ही नहीं है। वीडियो में आगे आप देखेंगे कि अचानक एक और मगरमच्छ जमीन के नीचे से निकलता है और काफी तेजी से आगे बढ़ता है। उसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग चौंक जाते हैं क्योंकि किसी को भी इस दूसरे मगरमच्छ का अंदाजा नहीं था। दूसरा स्कूल में होने वाले सरप्राइज टेस्ट की तरह सबसे सामने आता है, जिससे सभी डर जाते हैं। वो मगरमच्छ बाहर निकलते ही इतनी तेजी से आगे बढ़ता है कि मानों अभी किसी को खा जाएगा। वीडियो यहीं पर खत्म हो जाती है मगर हम उम्मीद करते हैं कि वहां खड़े अधिकारियों ने दोनों मगरमच्छ को पकड़ कर किसी सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया होगा। वीडियो कहां की और कब की, इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

कमेंट सेक्शन में लोगों ने दिए रिएक्शन

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग एप ट्विटर पर @Figen नाम के एक यूजर ने पोस्ट किया है। इस खबर को लिखे जाने तक वीडियो पर 2.2 मिलियन लोगों के व्यूज आ गए हैं और 26 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो लाइक किया है। लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा- इस दूसरे वाले की उम्मीद नहीं थी। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये यहां क्या कर रहे हैं? इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा महसूस हुआ, हमें कमेंट करके बताएं।

ये भी पढ़ें-

जिराफ ने कर दी शेरनी की धुनाई, वीडियो देख आपको भी आ जाएगा मजा

चीते के साथ दौड़ता हुआ दिखा ब्लैक पैंथर, फोटोग्राफर ने कैमरे में कैद की ये अद्भुत तस्वीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement