Saturday, May 11, 2024
Advertisement

जिराफ ने कर दी शेरनी की धुनाई, वीडियो देख आपको भी आ जाएगा मजा

शेर की तरह ही शेरनी भी काफी ताकतवर होती है। उसे हराना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। मगर इस जिराफ ने तो शेरनी को कुछ समझा ही नहीं और उसकी कर दी धुनाई।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 12, 2023 10:50 IST
 lioness attacked on giraffe- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जिराफ ने कर दी शेरनी की धुनाई, वीडियो देख आपको भी आ जाएगा मजा

जंगल में अलग-अलग तरह के जानवर होते हैं। कुछ बहुत प्यारे होते हैं तो कुछ बहुत चालाक होते हैं। मगर तब भी जंगल का राजा शेर को कहा जाता है क्योंकि शेर ये समझदार होने के साथ ही साथ ताकतवर भी होता है। अब अगर शेर ताकतवर होता है तो जाहिर है कि शेरनी भी शेर के बराबर ही ताकतवर होगी। मगर क्या हो जब जिराफ जैसा एक जानवर शेरनी के पसीने छुड़ा दे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शेरनी पर एक जिराफ हावी हो गया। 

शेरनी पर भारी पड़ा जिराफ

वीडियो में एक शेरनी जिराफ पर अटैक करने के लिए तैयार होती दिखाई दे रही है। जैसे ही जिराफ शेरनी के नजदीक आता है वो उस पर हमला कर देती है। शेरनी जंप लगाती है और जिराफ की गरदन पकड़ने को कोशिश करती है, लेकिन ये इतना भी आसान नहीं था। जिराफ की लंबाई ज्यादा होने के कारण शेरनी उसके गरदन तक ही नहीं पहुंच पाती है। इसके बाद शेरनी नीचे गिर जाती है। अब क्या था? अब पूरा खेल जिराफ के पाले में आ गया था। जिराफ ने शेरनी को कुछ इस तरह से कुचला जैसे मानों वो शेरनी नहीं बल्कि एक चींटी है। इसके बाद शेरनी को कुचलते हुए जिराफ भाग जाता है और शेरनी उसे देखती रहती है। 

वीडियो पर आएं मजेदार कमेंट

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @top_tier_wilderness नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, इस निडर शेरनी के लिए जिराफ़ कुछ ज़्यादा ही बड़ा था। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2,800 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- आज नहीं लड़के। एक अन्य यूजर ने लिखा- सरवाइवल ऑफ द फिटेस्ट है।

ये भी पढ़े-

चीते के साथ दौड़ता हुआ दिखा ब्लैक पैंथर, फोटोग्राफर ने कैमरे में कैद की ये अद्भुत तस्वीर

70 साल की महिलाओं को मेकअप आर्टिस्ट ने बना दिया 25 की हसीना, खूबसूरती देख हार जाएंगे दिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement