Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सबसे महंगा किराए का बेड, 89 हजार में मिलेगा केवल एक बिस्तर, विज्ञापन देख लोग हुए अचंभित

सोशल मीडिया पर एक ऐसा विज्ञापन देखने को मिला, जिसे देखने के बाद होश ही उड़ गए। सिंगल बेड के लिए आपको 89 हजार से भी ज्यादा रुपए भरने पड़ेंगे। इसे पढ़ने के बाद लोगों को यकीन ही नहीं हुआ।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 22, 2023 11:50 IST
सबसे महंगा किराए का बेड, 89 में मिलेगा केवल एक बिस्तर- India TV Hindi
Image Source : FAIRY FLOSS REAL ESTATE TEAM UPS सबसे महंगा किराए का बेड, 89 में मिलेगा केवल एक बिस्तर

आज के समय में हर इंसान के पास समय की कमी है। अब ऐसे में अगर किसी को कहीं घर शिफ्ट करना हो तो बहुत मुश्किल काम लगता है। इसके लिए हर कोई ब्रोकर या फिर विज्ञापन का सहारा लेता है। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा विज्ञापन देखने को मिल रहा है जिसे देखने के बाद आप भी सोचेंगे कि ये क्या मजाक है? वायरल विज्ञापन में सिंगल बेड के लिए 89 हजार से भी अधिक पैसे की मांग की गई है।

मामूली रूम के लिए इतना पैसा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक प्रॉपर्टी के लिए एक पोस्ट किया गया है। पोस्ट मेलबर्न का है। इस पोस्ट को @Fairy Floss Real Estate Team Ups ने फेसबुक पर डाला है जिसमें लिखा गया है कि इस प्रॉपर्टी में 2 बेडरूम हैं। इसके अलावा बाथरूम, किचन समेत जरूरी चीजें हैं। हमें दूसरे रूम के लिए एक महिला की जरूरत है। पूरे घर में 3 लोग रहेंगे। हर व्यक्ति को, हर सप्ताह $270 देने होंगे। इस हिसाब से एक महीने में भारतीय मुद्रा के मुताबिक आपको 89,700 रुपए भरने पड़ेंगे। 

शर्त सुनकर लोग हुए गुस्सा

इस पोस्ट में नीचे कुछ शर्ते भी लिखी गई हैं। यहां पर रूम लेने के लिए शर्त ये है कि यहां कोई मेहमान नहीं आ सकता और आप कभी पार्टी भी नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा आप घर में स्मोकिंग भी नहीं कर सकते हैं। इन शर्तों को सुनने के बाद लोगों का दिमाग ही घुम गया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि लोगों को भ्रमित किया जा रहा है। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि- ये इंसान $300 प्रति सप्ताह सप्ताह के हिसाब से एक बेड बेच रहा है।

ये भी पढ़ें-

Viral Video: जंगल में बीच सड़क पर हाथी ने बाइक सवार पर कर दिया हमला, लोगों ने बताई वजह

"बस यही देखना रह गया था", मेट्रो में लड़के ने चुन्नी ओढ़कर किया पोल और बेली डांस, Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement