Thursday, May 16, 2024
Advertisement

यूपी: मथुरा से चौंकाने वाला मामला, नाराज होकर प्रेगनेंट महिला छत से लटकी लेकिन हो गया बड़ा हादसा, देखें VIDEO

मथुरा में एक महिला को नाराजगी जाहिर करना इस कदम महंगा पड़ गया कि उसे हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा। महिला प्रेगनेंट है और वह अपने ससुराल वालों से नाराज थी क्योंकि वह लोग उसे मायके नहीं जाने दे रहे थे।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 04, 2024 8:33 IST
pregnant woman In mathura- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रेगनेंट महिला छत से नीचे गिरी

मथुरा: यूपी के मथुरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रेगनेंट महिला एक मकान की छत से नीचे गिर गई। इस पूरे वाकये का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिला रेलिंग में लटकी हुई दिख रही है और फिर नीचे गिर जाती है। 

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला इस बात से नाराज थी कि ससुराल वाले उसे मायके नहीं भेज रहे थे। ऐसे में महिला नाराज होकर छत पर चली गई और वहां से कूदने की धमकी देने लगी। अचानक उसका पैर फिसला और वह रेलिंग से लटक गई। कुछ देर बाद उसके हाथ से रेलिंग भी छूट गई और वह नीचे गिर गई।

मामला मथुरा जनपद के बलदेव थाना क्षेत्र इलाके का है। इस घटना में महिला को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मथुरा पुलिस ने एक्स हैंडल पर बताया कि इस संबंध में थाना बलदेव पर अभियोग पंजीकृत है, आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

घायल महिला की पहचान 22 साल की प्रियंका वाल्मीकि के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, वह मायके जाने की जिद कर रही थी लेकिन ससुराल वाले उसे ऐसा करने से मना कर रहे थे। फिलहाल महिला का इलाज किया जा रहा है। इस मामले में महिला के ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला मकान की दूसरी मंजिल की रेलिंग से लटकी हुई है और नीचे खड़े लोग चीख-चिल्ला रहे हैं। वहीं दूर से खड़ा होकर कोई शख्स इस पूरे मामले का वीडियो शूट कर रहा है। अचानक महिला का हाथ रेलिंग से छूटता है और वह पहले किसी चीज से टकराती है, फिर नीचे गिर जाती है। इस मामले के बाद इलाके में हड़कंप मच जाता है और लोग इधर-उधर भागने लगते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement