Saturday, May 11, 2024
Advertisement

'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है', लड़के की छाती पर चढ़कर दुल्हन ने कराया फोटोशूट, Video Viral

एक वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दुल्हन लड़के की छाती पर चढ़कर फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही है। इसे देखने के बाद लोगों से नहीं रहा गया और कमेंट सेक्शन में दुल्हन के खूब मजे लिए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 22, 2023 12:59 IST
लड़के की छाती पर चढ़कर दुल्हन ने कराया फोटोशूट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के की छाती पर चढ़कर दुल्हन ने कराया फोटोशूट

मार्केट में कब कौन सा नया ट्रेंड आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। अभी तक तो आप दूल्हा-दुल्हन के साधारण से फोटोशूट देखें होंगे। मगर अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि ये कौन सा ट्रेंड आ गया भाई? सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की फोटोशूट कराने के लिए लड़के की छाती पर चढ़ जाती है।

दुल्हन का अजीबो-गरीब फोटोशूट

शादी को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए सभी लोग फोटोशूट कराते हैं। ताकि बाद में फोटो को देखकर उस पल को याद किया जा सके। आपने आज तक जितने भी तरह के फोटोशूट देखे होंगे, इसे देखने के बाद उन्हें पक्का भूल जाएंगे। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन सबसे पहले लड़के के पैर पर अपने पैर रखती है और उसके बाद अपना दूसरा पैर उसके गले में फंसाती है। इसके बाद वो अपने हाथों को फैलाते हुए अलग-अलग पोज करती है और फोटो क्लिक कराती है। लाल शर्ट में खड़ा लड़का भी उसका पूरा साथ देता है। इस वीडियो में आप हनी सिंह का गाना 'पार्टी विद भूतनाथ' भी सुन सकते हैं।

देखिए ये मजेदार वीडियो

लोगों ने इस अंदाज में दुल्हन के लिए मजे

दुल्हन के अजीब पोज का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को @zevarbride नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि 'ये करके दिखाओ'। खबर लिखे जाने तक वीडियो जमकर वायरल हो गया है और वीडियो को 27 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- बता रही है कि ऐसे ही छाती पर चढ़ी रहेगी। एक दूसरे यूजर ने लिखा- सर्कस वाली बहू सास की छाती पर ऐसे ही तांडव करेगी।

ये भी पढ़ें-

सबसे महंगा किराए का बेड, 89 हजार में मिलेगा केवल एक बिस्तर, विज्ञापन देख लोग हुए अचंभित

Viral Video: जंगल में बीच सड़क पर हाथी ने बाइक सवार पर कर दिया हमला, लोगों ने बताई वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement