Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इस कार में आत्मा है? कैमरे में कैद हुई असली टार्जन कार, Video Viral

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद आपके मन में कई सवाल आ जाएंगे। वीडियो देखने के बाद आपको अजय देवगन की फिल्म 'टार्जन-द वंडर कार' की याद जरूर आएगी। ऐसा क्या है वीडियो में, जानने के लिए खबर को पढ़ें।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 21, 2023 11:50 IST
कैमरे में कैद हुई असली टार्जन कार- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कैमरे में कैद हुई असली टार्जन कार

आप सभी ने अजय देवगन की फिल्म 'टार्जन-द वंडर कार' जरूर देखी होगी। फिल्म में बेटा अपने पिता की उस कार को रिडिजाइन करता है जिसमें उसके पिता की हत्या हो गई थी। मगर ट्विस्ट ये है कि इस कार में उसके पिता यानी अजय देवगन की आत्मा रहती है और अपना बदला लेने के लिए कार का इस्तेमाल करती है। अब तो पूरी कहानी ही याद आ गई होगी। अब सोचिए कि अगर आपको असल जिंदगी में ऐसी कार दिख जाए तो क्या होगा? सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आँखें खुली की खुली रह जाएंगी।

रियल लाइफ की 'टार्जन-द वंडर कार'?

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि सड़क पर कुछ गाड़ियां चल रही हैं। इसी बीच वहां खड़ी एक सफेद कार चलनी शुरू करती है। सड़क पर कार के सामने से कुछ दूसरी गाड़ियां जा रही होती है इसलिए वो कार बहुत धीरे-धीरे आगे बढ़ती है। जब रास्ता साफ होता है तब कार की रफ्तार थोड़ी सी तेज होती है और वो आगे बढ़ती है। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें कौन सी बड़ी बात हो गई है, सभी लोग ऐसे ही गाड़ी चलाते हैं। मगर यहां एक ट्विस्ट है। अचानक से एक बंदा पीछे से भागते हुए आता है और कार का गेट खोलता है। इसके बाद वो ड्राइविंग सीट पर बैठकर कार को रोकता है।

वीडियो को देखने के बाद हमारी तरह ही आपके मन में भी कई सवाल पैदा हुए होंगे। आप भी सोच रहे होंगे की जब ड्राइविंग सीट पर कोई नहीं था तो गाड़ी चला कौन रहा था? हम ये भी नहीं कह सकते कि गाड़ी ढुलती हुई जा रही होगी क्योंकि गाड़ी जगह-जगह पर टर्न कर रही है और उसकी स्पीड में भी फर्क आता रहता है। मगर इन सवालों का अभी तक कोई जवाब नहीं मिल पाया है।

वीडियो देख हैरान हुए लोग

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर @Godman Chikna ने शेयर करते हुए लिखा- वीडियो का अंत बहुत सारे सवाल खड़े देगा। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 363.8K व्यू मिल चुके हैं और 4 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसमें ड्राइवर अजय देवगन था। एक दूसरे यूजर ने लिखा- क्या ये वही 'टार्जन-द वंडर कार' है। आपको क्या लगता है, गाड़ी कैसे चल रही थी? हमें कमेंट करके बताएं।

ये भी पढ़ें-

"बस यही देखना रह गया था", मेट्रो में लड़के ने चुन्नी ओढ़कर किया पोल और बेली डांस, Video हुआ वायरल

अरे! ये तो गोपी बहू का दूसरा वर्जन है, वीडियो करने लगा सोशल मीडिया पर ट्रेंड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement