Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: पटना के मरीन ड्राइव पर पिस्टल लहराती युवती की हुई पहचान, पुलिस ने दी ये बड़ी जानकारी

अभी कुछ दिनों पहले पटना के मरीन ड्राइव का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में एक लड़की बाइक पर पीछे खड़ी होकर हाथों में हथियार लहरा रही थी। पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है और बताया कि लड़की नाबालिग है।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Adarsh Pandey Updated on: August 21, 2023 10:26 IST
पिस्टल लहराती युवती की हुई पहचान- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पिस्टल लहराती युवती की हुई पहचान

सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले बिहार के पटना के जेपी गंगा पथा का एक वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में एक लड़की बाइक पर खड़े होकर हथियार लहरा रही थी। उसके दोनों हाथों में हथियार थे। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अब उसकी पहचान कर ली है। 

पुलिस ने कर ली पहचान

मरीन ड्राइव का ये वीडियो जब वायरल हुआ तब पुलिस के पास भी वीडियो पहुंच गया। इस पर संज्ञान लेते हुए सिटी एसपी वैभव शर्मा ने जांच के आदेश दिए। पुलिस ने बताया कि, बाइक चलाने वाले युवक का नाम रंगा राव उर्फ विशाल कुमार है। बाइक पर पीछे जो लड़की थी वो नाबालिग है जो पटना सिटी इलाके की रहने वाली है। 

देखें वीडियो

पुलिस ने आगे बताया कि रंगा राव अपराधी प्रवृति का आदमी है। कोतवाली और गोपालपुर थाने में उसके खिलाफ उत्पाद एवं मद्य निषेध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज है। वो पिस्टल रंगा राव की है मगर उसके घर की तलाशी के दौरान पुलिस को पिस्टल नहीं मिली।

ये भी पढ़ें-

VIDEO: छत पर मर्डर, सीढ़ियों से आते दिखा आरोपी...आर्यन हत्याकांड का हुआ खुलासा

पटना में वार्ड पार्षद और उनके ससुर को मारी गोली, बाल-बाल बचे, चुनावी रंजिश को लेकर हुई हत्या की कोशिश

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement