Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: जिसे कुंवारा समझकर की शादी वो निकला दो बच्चों का बाप, प्रेमी से मिलने भारत पहुंची तो सच्चाई जान रह गई हैरान

सोशल मीडिया के जरिए गोविंद और संगीता की दोस्ती बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। फिर दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। हालांकि, अब जब संगीत अपने प्रेमी से मिलने भारत पहुंची है, तो सच्चाई जानकर हैरान और परेशान है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 20, 2023 0:03 IST
गोविंद-संगीता की शादी की तस्वीर- India TV Hindi
गोविंद-संगीता की शादी की तस्वीर

पाकिस्तान की सीमा हैदर की प्रेम कहानी की तरह नेपाल की एक महिला दो बच्चे और अपने पति को छोड़कर रक्सौल में कार्यरत बैंककर्मी से दिल लगा लिया। दोनों की शादी के करीब एक साल बाद पति गायब हो गया, फिर वह बैंक से मिले स्थायी पते पर दरभंगा पहुंची, तो दंग रह गई। उसे पता चला कि जिससे उसने नेपाल में शादी की थी उसकी यहां भी एक पत्नी है। उस शख्स की आठ साल पहले कोर्ट में लव मैरेज शादी हो चुकी है और वह दो बच्चों का बाप भी है। इसके बाद घर पर हंगामा शुरू हो गया। मकान मालिक ने घर से परिवार को बाहर कर दिया है। उधर, दोनों से शादी करने वाला गोविंद फरार है। 

निजी बैंक में काम करता है गोविंद

दरअसल, दरभंगा जिला के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के गायत्री मंदिर के पास रहने वाला गोविंद कुमार एक निजी बैंक में काम करता है। गोविंद ने आठ साल पहले प्रेरणा नाम की लड़की से प्रेम विवाह दरभंगा कोर्ट में किया था, जिसको अपने माता-पिता के साथ दरभंगा में रखे हुए था। 

सोशल मीडिया के जरिए बढ़ी दोस्ती

वहीं, गोविंद का बैंक ने रक्सौल तबादला कर दिया था, जो भारत-नेपाल का बॉर्डर इलाका है। नौकरी के दौरान सोशल मीडिया के जरिए गोविंद और संगीता की दोस्ती बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। संगीता पहले से शादीशुदा थी, लेकिन पति के बीमारी से परेशान संगीता ने गोविंद से शादी करने का निर्णय लिया। फिर संगीता ने दोनों बच्चों और पति को छोड़कर गोविंद से मंदिर में शादी कर ली, जिसकी तस्वीर संगीता ने साबुत के तौर पर दिखाया है। 

गोविंद की पत्नी को देख हुई हैरान

शादी के कई साल तक गोविंद दोनों पत्नियों प्रेरणा और संगीता को अलग-अलग रखा। इस बीच, गोविंदा का रक्सौल से तबादला हो गया। फिर जब गोविंद संगीता से दूरी बनाने लगा, तो संगीता ने बैंक से घर का पता लिया और दरभंगा पहुंची, जहां गोविंदा के दो बच्चे और पहले से पत्नी को देख हैरान है। वहीं, पहली पत्नी भी संगीता को देखकर हैरान है और उसके दिखाए सबुत पर विश्वास करने को मजबूर है। इस मामले को लेकर दोनों महिला ने थाने में जाकर आवेदन देकर अपना-अपना पक्ष रखा है। हालांकि, थाने से आपसी समझौता करने को पहले कहा गया है। इधर, गोविंदा घर से फरार है।

- जितेंद्र कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement