Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

India TV Poll: बिहार में लगातार बढ़ रही हैं आपराधिक घटनाएं, क्या प्रदेश में फिर लौट चुका है जंगलराज? जानें जनता ने क्या कहा

India TV Poll: बिहार में इन दिनों आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। हाल के मामले में अररिया में एक पत्रकार की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी गई।वहीं, ताजा मामले में रविवार को भी हत्या की कई खबरें सामने आई हैं। बिहार में हो रही इन आपराधिक घटनाओं को लेकर इंडिया टीवी ने एक पोल किया जिसके परिणाम कुछ इस प्रकार रहे।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: August 20, 2023 14:06 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : ANI(SCREEN GRAB) सांकेतिक फोटो

India TV Poll: बिहार में इन दिनों अपराध का तांडव हो रहा है, या यूं कहें कि कानून की जगह राज्य में इन दिनों आपराध की बाहें लंबी होती दिख रही हैं। लगभग हर दिन बिहार से रूह को झकझोर देने वाला कोई न कोई मामला सामने आ रहा है। बीते दिनों में बिहार से अपराध के ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिनसे राज्य में आपराधिक छवि ज्यादा नजर आ रही है। हाल के मामले में अररिया में एक पत्रकार की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी गई। वहीं, ताजा मामले में रविवार को भी हत्या की कई खबरें सामने आई हैं।  बिहार में हो रही इन आपराधिक घटनाओं को लेकर इंडिया टीवी ने एक पोल किया जिसके परिणाम कुछ इस प्रकार रहे।

'क्या प्रदेश में फिर लौट चुका है जंगलराज?'

हमने अपने पोल में जनता से ये पूंछा था कि 'बिहार में लगातार बढ़ रही हैं आपराधिक घटनाएं, क्या प्रदेश में फिर लौट चुका है जंगलराज?' इसके लिए हमने जनता के सामने तीन विकल्प रखे थे, जिसमें 'हां', 'नहीं' और 'कह नहीं सकते' शामिल थे। हमारे इस पोल में जनता बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इसमें कुल 6683 लोगों ने अपनी राय रखी। अधिकतर लोगो ने 'हां' विकल्प को चुना। कुछ लोगों ने 'नहीं' और 'कह नहीं सकते' वाला विकल्प भी चुना। 

India TV Poll

Image Source : INDIATV
India TV Poll

क्या कहते हैं पोल के आंकड़े?
हम अगर पोल के एग्जेक्ट आंकड़ों की बात करें तो इस पोल में कुल 6683 लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी। इसमें 97.1 प्रतिशत लोगों ने 'हां' वाले विकल्प को चुना। जबकि, 28 प्रतिशत लोगों ने 'नहीं' वाले ऑप्शन को चुना। वहीं, 3.4 प्रतिशत लोगों ने 'कह नहीं सकते' वाले विकल्प को भी चुना।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement