A
Hindi News वायरल न्‍यूज क्रश को करना चाहता था Kiss, दोस्तों ने कर दिया ऐसा प्रैंक, देखें ये मजेदार Video

क्रश को करना चाहता था Kiss, दोस्तों ने कर दिया ऐसा प्रैंक, देखें ये मजेदार Video

स्कूल लाइफ सभी की जिंदगी का सबसे अनमोल वक्त होता है। इस दौरान दोस्तों के साथ की यादें जीवन भर के लिए दिल में रह जाती हैं। जिसे हम कभी नहीं भूलते। हो भी क्यों ना इस समय में हम मस्ती ही इतना करते हैं। दोस्तों के साथ की हुईं शरारतें जिसे हम बात-बात पर उन्हें दोहराते रहते हैं।

दोस्तों ने लड़के के साथ किया प्रैंक।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दोस्तों ने लड़के के साथ किया प्रैंक।

प्रैंक के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। कुछ प्रैंक के वीडियो काफी खतरनाक साबित होते हैं जिसका खामियाजा प्रैंक करने वालों को भुगतना पड़ता है। जबकि कुछ प्रैंक के वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि हंसते-हंसते लोगों का पेट फूल जाता है। ऐसा ही एक प्रैंक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक स्कूली लड़के के साथ उसके दोस्तों ने ऐसा प्रैंक किया कि उसे यकीन नहीं हुआ कि आखिर सच क्या है? वैसे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

लड़के के साथ तो मोये-मोये हो गया

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक क्लास रूम में एक लड़का खड़ा है। उसके पीछे उसका दोस्त उसकी आंखों को अपने हाथों से ढककर खड़ा है। इतने में वहां एक लड़का आता है और जिस लड़के की आंखें बंद होती है उसे किस कर लेता है। इसके बाद लड़के के आंखें खोलने से पहले ही किस करने वाला लड़का चला जाता है और उसके सामने एक लड़की को खड़ा कर दिया जाता है। ताकि उसे ऐसा लगे कि उसने उस लड़की को किस किया है। जैसे ही लड़का अपनी आंखें खोलता है, उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता और वह अपने आंखों पर यकीन नहीं कर पाता है कि उसे सामने से किसी लड़की ने किस किया है। बता दें कि सामने खड़ी लड़की उस लड़के की क्रश थी इस वजह से वह बहुत ही खुश लग रहा था। लेकिन उसे असलियत नहीं पता था कि उसे किस करने वाली लड़की नहीं कोई लड़का था। उसके दोस्तों  ने उसके साथ प्रैंक किया था। 

वीडियो पर लोग कर रहे तरह-तरह के कमेंट

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर ohh_school_life नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद लोग काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर कहा- भाई की खुशी तो देखो। दूसरे ने लिखा- भाई का रिएक्शन गजब का है। तीसरे ने लिखा- बेटा मन में लड्डू फूटा। एक अन्य यूजर ने कहा कि भाई का दिल गार्डन-गार्डन हो गया यार। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया। वहीं, कई यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि भाई के साथ बहुत गलत हुआ है।

ये भी पढ़ें:

नीलामी के लिए आए अलमीरा में मिला 285 साल पुराना नींबू लाखों में बिका

Video: लंदन में इंडियन गर्ल का जलवा, सड़कों पर दुल्हन बनकर लहंगे में घूमते हुए नजर आई लड़की