A
Hindi News वायरल न्‍यूज कैसा ये इश्क है, बॉयफ्रेंड ने लड़की को खून से बना नेकलेस किया गिफ्ट

कैसा ये इश्क है, बॉयफ्रेंड ने लड़की को खून से बना नेकलेस किया गिफ्ट

एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को अपने ही खून से भरा पैंडेंट नेकलेस गिफ्ट के तौर पर दिया है। जिसे पाकर लड़की काफी खुश हो गई और वह अपने इस खुशी को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

डेनिएला मंज़ानो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA डेनिएला मंज़ानो

लोग अपने प्यार को खुश करने के लिए न जाने क्या-क्या करते हैं। उन्हें गिफ्ट्स देते हैं। गिफ्ट भी वह इतना स्पेशल रखना चाहते हैं जिसे उनका प्यार कभी न भूल पाए। जैसे इस लड़के ने किया। इस लड़के ने अपनी प्रेमिका को गिफ्ट देने के लिए अपने ही खून से भरा एक पेंडेंट नेकलेस बनवाया। उसकी गर्लफ्रेंड इस स्पेशल गिफ्ट को पाकर बहुत खुश है। लेकिन अब लड़की को एक समस्या का सामना करना पड़ रहा है। लोग उस पर शैतान की पूजा करने का आरोप लगा रहे हैं। 

नेकलेस पाकर खुश हुई लड़की 

27 साल की डेनिएला मंज़ानो को उसके 24 साल के प्रेमी निकोलस वान शूर ने अपने खून से बने पेंडेंट नेकलेस गिफ्य किया जिसके बाद लोग लड़की को काफी ट्रोल करने लगे। डेनिएला मंज़ानो ने कहा कि उसने एक वीडियो देखा था जिसमें एक जौहरी खून से भरे एक पेंडेंट नेकलेस को बनाता है। इसके बाद उसने वह वीडियो अपने बॉयफ्रेंड निकोलस वान शूर को भेजा। लॉग डिस्टेंस में रह रहे उसके बॉयफ्रेंड निकोलस ने तुरंत ही वैसा हार बनावा कर गिफ्ट कर दिया। इस हार को पाने के बाद डेनिएला काफी खुश थी। 

Image Source : Social Mediaडेनिएला मंज़ानो

लोगों ने कहा- शैतान की पूजा करती है ये लड़की

इस हार पर डेनिएला का कहना है कि इस नेकलेस को पहनने के बाद उन्हें ऐसा लगता है कि वह अपने बॉयफ्रेंड का एक हिस्सा अपने साथ लेकर चल रही हैं। डेनिएला को ये तोहफा उनके बर्थडे पर उनके बॉयफ्रेंड ने दिया था। खुशी के मारे डेनिएला ने इस बारे में लोगों को सोशल मीडिया पर बताया जिसके बाद लोग उन्हें काफी बुरा भला बोल रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह भूत-प्रेत की पूजा कर रही है। इतना ही नहीं मंज़ानो ने बताया कि एक शख्स ने उन पर युवा लड़कियों को अपने बॉयफ्रेंड को खून के जादू से फंसाने के लिए उकसा रही हैं। वहीं, एक दूसरे शख्स ने डेनिएला पर आरोप लगाया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के पूरे परिवार को बर्बाद करने जा रही है। डेनिएला ने बताया कि अब उन्हें इस तरह के कमेंट से कोई पर्क नहीं पड़ता। वह अपने बॉयफ्रेंड को बहुत प्यार करती हैं और उन्हें वह हार बहुत ज्यादा पसंद है। 

ये भी पढ़ें:

सीमा भाभी बनीं सचिन के बच्चे की मां? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये Video

Bhabhi Dance Video: 'हुक राजा जी' भोजपुरी गाने पर भाभी ने किया जबरदस्त डांस, Video सोशल मीडिया पर वायरल