A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: अकाउंट खाली हो तो ATM से ऐसे निकाले जा सकते हैं पैसे, लड़कों का जुगाड़ देख पब्लिक रह गई सन्न

Video: अकाउंट खाली हो तो ATM से ऐसे निकाले जा सकते हैं पैसे, लड़कों का जुगाड़ देख पब्लिक रह गई सन्न

आपने आज तक ऐसा जुगाड़ कभी नहीं देखा होगा। इन दो लड़कों ने पैसे के लिए ऐसी जुगत लगाई कि देखने वाले देखते ही रह गए। आप भी ये Video देखिए।

लड़कों ने जुगाड़ से निकाल लिए रुपए।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़कों ने जुगाड़ से निकाल लिए रुपए।

लड़कों के पास अगर एक भी रुपए नहीं होगा तो भी वह आराम से कोई न कोई रास्ता निकाल ही लेते हैं। ऐसे में उन्हें उनका दोस्त मिल जाए फिर तो क्या ही कहना, इसके बाद ये पक्का हो जाता है कि उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। वे कोई न कोई जुगाड़ लगाकर पैसे ले ही आएंगे। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़कों ने मिलकर ऐसा जुगाड़ भिड़ाया कि लोगों का दिमाग घूम गया। ऐसा जुगाड़ न आपनो कभी देखा होगा और ना ही कभी सुना होगा।

अकाउंट में नहीं था एक भी रुपए, फिर भी लड़कों ने ATM से निकाले पैसे

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़के एटीएम कार्ड लेकर पैसे निकालने के लिए एटीएम बूथ पर जाते हैं। फिर उनमें से एक अंदर जाकर कार्ड से पैसे निकालता है। पैसे नहीं निकलते हैं और ATM की एक स्लिप निकलती है जिसमें ये दिख रहा होता है कि कार्ड में बैलेंस बिल्कुल जीरो है। फिर लड़का अपना दिमाग लगाते हुए कार्ड को कई बार स्वाइप करता है और ATM से पर्चियां निकालते रहता है। ऐसे ही करते-करते वह पर्चियों का ढेर लगा देता है। फिर उन पर्चियों को एक पन्नी में भरकर एक दुकान पर ले जाते हैं और उन पर्चियों को बेच देते हैं। कबाड़ के भाव से उन पर्चियों के बदले उन्हें 20 रुपए मिलते हैं। जिससे वे दोनों लड़के दो चाय खरीद कर पीते हैं।   

लोगों ने लड़को को बताया तेजस्वी

वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @nickhunterr नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 6 लाख लोगों ने देखा और 8 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कहा- हमारे देश में कितने तेजस्वी लोग हैं। दूसरे ने कहा- एक चाय के लिए इतनी मेहनत। तीसरे ने कहा- जब यही करना था तो ATM की डस्टबीन से ही निकाल लेते पर्चियां। एक अन्य यूजर ने कहा- आत्मनिर्भर भारत को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया इन लोगों ने। 

ये भी पढ़ें:

बिना पैराशूट के शख्स ने प्लेन से लगा दी छलांग, फिर जो हुआ...देखें ये Daring video

43.5 लाख का पैकेज फिर भी खुश नहीं, शख्स ने कंपनी से पूछा फ्री में अच्छा खाना मिलेगा या नहीं